28.1 C
Delhi
Friday, September 24, 2021
spot_img

VIDEO: 17 साल का इंटरनैशनल करियर…आखिरी मैच को नहीं बना सके यादगार, साथियों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर


हाइलाइट्स

  • टेलर ने अपना अंतिम इंटरनैशनल मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला
  • ब्रेंडन टेलर ने वनडे इंटरनैशनल में 6 हजार से अधिक रन बनाए
  • करियर के अंतिम मैच में सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हुए टेलर

नई दिल्ली
जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर (Brendan Taylor) अपने आखिरी इंटरनैशनल मैच को यादगार नहीं बना सके। टेलर अपने आखिरी मैच में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे इंटानैशनल मैच में सिर्फ 7 रन ही बना सके।

टेलर जब बल्लेबाजी के लिए क्रीज की ओर बढ़ रहे थे उस समय ग्राउंड के अंदर उनकी टीम के साथियों ने गार्ड ऑफ ऑर्नर (Brendan Taylor guard of honor) दिया। इसका वीडियो इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि साथी खिलाड़ी बैट कोहवा में ऊपर उठाए खड़े हैं और बीच से सलामी बल्लेबाज टेलर बल्लेबाजी के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

टेलर जिम्बाब्वे के महान बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्होंने 17 साल के लंबे क्रिकेट करियर में 283 इंटरनैशनल मैच खेले। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 34 टेस्ट मैचों में 36 के अधिक की औसत से कुल 2320 रन बनाए हैं जिसमें 6 शतक और 12 अर्धशतक शामिल है।


204 वनडे इंटरनैशनल मैचों में ब्रेंडन टेलर के नाम 11 शतक और 39 अर्धशतकों की मदद से 6677 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 145 रन रहा। 45 टी20 इंटरनैशनल मैचों में टेलर ने कुल 934 रन जुटाए जिसमें 6 अर्धशतक शामिल हैं। टेलर ने अपने इंटरनैशनल करियर में कुल 17 शतक और 51 अर्धशतक लगाए।

आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया। टेलर ने 12 गेंदों पर 7 रन बनाए। उन्हें जोशुआ लिटिल ने चौथे ओवर में बोल्ड किया। इससे एक दिन पहले यानी रविवार को टेलर ने सोशल मीडिया पर टीम साथियों, फैमिली और फैंस का आभार व्यक्त किया था।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles