27.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021
spot_img

Uttarakhand: चुनावों से पहले दल-बदल की सियासत जारी, कांग्रेस विधायक बीजेपी में शामिल


Uttarakhand Electon 2022: उत्तराखंड में चुनाव (Uttarakhand Election)से पहले दल-बदल की सियासत जारी है. बीजेपी ने अपने खेमें में एक निर्दलीय विधायक के बाद कांग्रेस के सिटिंग विधायक (Congress MLA) को शामिल कर कांग्रेस को चारों खाने चित्त करने की योजना बना दी है. हालांकि, कांग्रेस में भी लगातार बीजेपी (BJP) नेताओं और कार्यकर्ताओं की जवॉइनिंग का सिलसिला जारी है. उधर बीजेपी का दावा है कि उनके सम्पर्क में अभी भी कांग्रेस के कई विधायक हैं, वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के इस दावे को कोरा झूठ करार दिया है. 

कांग्रेस को झटका

भले ही चुनाव में अभी कुछ महीनों का समय शेष हो, लेकिन अभी से पार्टियों में दल-बदल की सियासत पूरी तरह से देखने को मिल रही है. बीजेपी ने धनोल्टी से निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार को पहले पार्टी में शामिल किया, वहीं कांग्रेस के सिटिंग विधायक राजकुमार के शामिल कराकर भी कांग्रेस को जोर का झटका धीरे से दिया. उधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि, जो भी लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं वो किसी शर्त के साथ नहीं बल्कि पीएम मोदी की विकास योजनाओं से प्रभावित होकर पार्टी में आ रहे हैं. 

बीजेपी झूठ बोल रही है

बीजेपी नेता अभी भी ये दावा करते दिखाई दे रहे हैं कि, अभी कांग्रेस के और नेता भी उनके संपर्क में हैं. जबकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि, विधायक राजकुमार के अलावा कांग्रेस का कोई विधायक बीजेपी के सम्पर्क में नहीं है, बीजेपी झूठ बोल रही है.

आप का हमला

उधर, उत्तराखंड में अपने कुनबे को मजबूत करने में लगी आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस को एक ही पार्टी बताकर तंज कसा. आम आदमी पार्टी ने तंज कसते हुए कहा कि, दोनों पार्टियों में सरकार किसी की भी हो मंत्रियों के चेहरे एक ही रहते हैं. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने भी दावा किया कि, उनकी पार्टी के सम्पर्क में भी कई नेता हैं, जो सही समय आने पर पार्टी ज्वाइन करेंगे.

ये भी पढ़ें.

Abba Jaan: ‘अब्बा जान’ को लेकर मचा सियासी घमासान, विरोधियों ने सीएम योगी पर किया जोरदार पलटवार 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles