30.1 C
Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

UP Politics: सीएम योगी बोले- पहले हमारी बहन-बेटियां और भैंस-बैल तक सुरक्षित नहीं थे, आप अंतर नहीं देख सकते?


BJP Media Cell Meeting: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में भाजपा मीडिया कार्यशाला (BJP Media Cell Meeting) के समापन सत्र में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शामिल हुए. इस दौरान अपने संबोधन में सीएम (CM) ने मीडिया प्रतिनिधियों से कहा कि आपका लक्ष्य मिशन 2022 होना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि अक्सर ऐसा होता है कि हम लोग प्रभावी ढंग से अपनी बात को नहीं रख पाते हैं. लेकिन, ये कला बेहद जरूरी है. इस दौरान सीएम योगी ने किसानों (Farmers) की कर्ज माफी के साथ-साथ यूपी में सुरक्षित माहौल की भी बात कही. 

क्या आप अंतर नहीं देख सकते
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीडिया प्रतिनिधियों से कहा कि पहले हमारी बेटियां, बहनें असुरक्षित महसूस करती थीं. सड़कों पर गड्ढे यूपी के प्रतीक बन गए थे. भैंस, बैल भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे. ये समस्याएं पश्चिमी यूपी में बनी रहीं, पूर्वी यूपी में नहीं…लेकिन आज वैसी नहीं हैं. क्या आप अंतर नहीं देख सकते. यूपी के जिलों में 5 घंटे से 24 घंटे बिजली जाना क्या ये हमारी उपलब्धि नहीं है. 

हमेशा अपने आपको अपडेट रखना है
सीएम योगी ने कहा कि हर क्षेत्र में किए गए कार्यों के चलते भारतीय जनता पार्टी के सामने कहीं कोई संकट नहीं खड़ा है. लेकिन, हमें अपनी बात को रखने की आदत नहीं है. हमें लिखने की आदत भी डालनी पड़ेगी. सोशल मीडिया का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि इतना बड़ा संगठन होने के बाद, इतने फॉलोअर्स होने के बाद भी हम कभी-कभी खुद को बैकफुट पर महसूस कर लेते हैं, ऐसी स्थिति क्यों हो. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में मीडिया की भूमिका सबसे बड़ी होने वाली है. हमें हमेशा अपने आपको अपडेट रखना है.  

कई बार विरोधी ले जाते हैं श्रेय
सीएम योगी ने यूपी भाजपा मीडिया कार्यशाला के समापन सत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना और स्वच्छ भारत मिशन जैसी योजनाओं का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पीएम आवास योजना विशुद्ध रूप से केंद्र सरकार की योजना है लेकिन, कई बार विरोधी इसका श्रेय लेते हैं. पार्टी इसका लाभ ले सके इसके लिए लोगों को तैयार करना होगा. एक-एक लाभार्थी तक पहुंचकर बताना होना, एहसासा कराना होगा…किसने दिया है…मोदी जी ने दिया है. सीएम योगी ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन योजना लागू होने के बाद पिछली सरकार की अकर्मण्यता थी, उन्होंने इसे लागू तक नहीं होने दिया. 

ये भी पढ़ें: 

Uttarakhand: दिन भर किशोर उपाध्याय को ढूंढते रहे मीडिया और कांग्रेस के नेता, जानें- क्या है मामला

Abba Jaan: ‘अब्बा जान’ को लेकर मचा सियासी घमासान, विरोधियों ने सीएम योगी पर किया जोरदार पलटवार 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles