27.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021
spot_img

UP Politics: राम जन्मभूमि पर प्रार्थना के साथ मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने की ‘आप’ के चुनाव अभियान की शुरुआत


UP Politics: आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने यहां राम जन्मभूमि और हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत की. दोनों नेता मंगलवार को फैजाबाद में आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा का भी नेतृत्व करेंगे जो 18वीं सदी के नवाब शुजाउद्दौला के मकबरे से शुरू होकर शहर के गांधी पार्क में समाप्त होगी.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया और आप के उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी सिंह ने मंत्रोच्चार के बीच प्रार्थना की. उन्होंने सरयू नदी में पवित्र स्नान भी किया और साधुओं के साथ भोजन किया. सिसोदिया ने कहा, ‘‘मैंने उत्तर प्रदेश में राम राज्य की स्थापना के लिए भगवान राम से प्रार्थना की.’’

सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर आप को आशीर्वाद के लिए हनुमानगढ़ी मंदिर में भगवान हनुमान से प्रार्थना की ताकि राज्य के लोगों को ‘‘दिल्ली की तरह’’ अच्छी शिक्षा, गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं, बिजली, पानी और रोजगार मिल सके.

इस मौके पर दोनों नेताओं ने हनुमानगढ़ी मंदिर में ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ भी किया. आप के नेताओं ने उन संतों से भी मुलाकात की जिन्होंने उन्हें ‘बड़ा स्थान’ मंदिर में आमंत्रित किया. सिसोदिया और सिंह ने अयोध्या के साधुओं के साथ भोजन भी किया.

ये भी पढ़ें:

Delhi News: आप नेता को ED का नोटिस मिलने पर सीएम केजरीवाल ने किया चुनावी राज्यों का जिक्र, जानें क्या कुछ कहा?

ED Notice To AAP Leader: ‘आप’ के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को ED ने भेजा नोटिस, पार्टी ने केंद्र सरकार पर लगाया ये आरोप



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles