30.1 C
Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

Tiger 3: सलमान खान को तुर्की में नहीं मिली 21 दिन की शूटिंग की परमिशन, अब ऑस्ट्रिया में शूट करेंगे एक्शन सीक्वेंस-सॉन्ग


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 Shooting) की शूटिंग कर रहे हैं. वह पिछले महीने कैटरीना कैफ और टीम के साथ लंबे इंटरनेशनल शेड्यूल पर गए हैं. इस वजह से वह अपने और बहन अर्पिता के घर में होने वाली गणेश पूजा में शामिल नहीं हो सके. फिल्म की शूटिंग रूस से खत्म करने के बाद सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ ने तुर्की में कुछ एक्शन सीक्वेंस और एक सॉन्ग को शूट किया. वह तुर्की में 15 दिन तक रुके. अब एक सूत्र ने खुलासा किया है. तुर्की का शेड्यूल तय वक्त से पहले पूरा किया गया है. और सलमान खान टीम के साथ अगले शेड्यूल के लिए ऑस्ट्रिया पहुंच गए हैं.

सूत्र ने आगे बताया कि तुर्की में परमिशन का इशु होने के वजह से तय वक्त से पहले यहां का शेड्यूल (Tiger 3 Shooting Shedule) पूरा किया गया. सूत्र ने कहा,”मेकर्स ने तीन हफ्ते के लिए एक शेड्यूल तैयार किया था, लेकिन प्रशासन ने कोविड की स्थिति को देखते हुए केवल 15 दिनों के लिए अनुमति दी थी. तुर्की सरकार ने टीम के लिए सख्त बायो-बबल रखा था. कास्ट और क्रू को पूरी शूटिंग रीशेड्यूल करनी पड़ी. वास्तव में, सलमान, जो आमतौर पर सुबह जल्दी शूटिंग करना पसंद नहीं करते हैं, वो भी सेट पर सुबह मौजूद रहे और देर शाम तक रहते थे. उन्होंने कैटरीना और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ कुछ फाइट सीक्वेंस और एक गाने की भी शूटिंग की है.”

फिल्म की रैप-अप पार्टी के दौरान सलमान खान (Salman Khan Video) ‘जीने के हैं चार दिन’ सॉन्ग पर पूरे जोश के साथ टावल डांस करते हुए भी नजर आए थे. टीम अब अपने अगले शेड्यूल के लिए ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना पहुंच गई है. सूत्र ने कहा “टीम पहले ही वियना पहुंच चुकी है. उनके भारत वापसी से पहले यहां लगभग दो हफ्ते का क्विक शेड्यूल होने जा रहा है.”

सूत्र ने आगे कहा,”मेकर्स ने यहां भी एक गाने के सीक्वेंस को शूट करने का प्लान बनाया है और फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीक्वेंस को भी रैप किया जाएगा. वे कुछ एक्शन सीन की शूटिंग भी करेंगे. इसके लिए निर्माताओं ने दक्षिण कोरिया के कुछ स्टंट आर्टिस्ट्स को बुलाया है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles