22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

Shravasti News: भूमाफियाओं ने नगर पालिका परिषद के EO पर किया जानलेवा हमला, अवैध कब्जा हटवाने पहुंचे थे अधिकारी


श्रावस्ती में इन दिनों दबंगों के हौसले काफी बुलंद है. योगी सरकार जंहा भू-माफियाओं से उनके कब्जे से अवैध कब्जे को हटवा रही हैं वहीं कुछ दबंग ऐसे भी हैं जो अधिकारियों पर ही भारी पड़ रहे हैं. भिनगा नगर पालिका परिषद में करोड़ों की जमीन पर भू-माफियाओं ने अवैध कब्जा कर रखा है. जिसको खाली कराने गये EO पर दबंगों ने जानलेवा हमला बोल दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी.

नगर पालिका के ईओ ने किसी तरह अपनी जान बचाई

मामला श्रावस्ती जनपद के थाना कोतवाली भिनगा का है जहां पर भू-माफियाओं ने नगर पालिका परिषद की करोड़ों रुपए की जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है. नगर पालिका परिषद के ईओ ने बताया कि वह इस भूमि पर हो रहे निर्माण को रुकवाने गए थे. इसी दौरान दबंगों ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसके बाद नगर पालिका के ईओ ने भिनगा कोतवाली में घुसकर किसी तरह अपनी जान बचाई.

कब्जे को रुकवाने गए ईओ पर जानलेवा हमला

आपको बता दें की भिनगा में नगरपालिका की करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन खाली पड़ी थी जिस पर कुछ दबंगों की नजर थी और उस पर अवैध कब्जा कर लिया. इसकी सूचना मिलने पर नगर पालिका परिषद के EO यदुनाथ कब्जे को रुकवाने के लिए गए थे लेकिन कब्जे को रुकवाना उनको भारी पड़ा और दबंगों ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसके बाद किसी तरह EO ने कोतवाली भिंगा में भागकर अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ें.

Manmohan Singh Health Update: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में भर्ती

पुंछ में शहीद सैनिक को सीएम चन्नी ने दी अंतिम विदाई, शव को दिया कंधा



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles