28.1 C
Delhi
Sunday, September 26, 2021
spot_img

Sana Khan को मौलाना मुफ्ती अनस शादी से पहले बुलाते थे बहन, बेहद रोचक है दोनों की शादी की कहानी


मौलाना से शादी करके सबको हैरान कर दिया था

एक्स बिगबॉस कंटेस्टेंट सना खान ने बॉलीवुड को अलविदा कहकर गुजरात के मौलाना से शादी करके सबको हैरान कर दिया था तभी से लोगों के दिलों में अलग-अलग विचार आ रहे हैं हर कोई जानना चाहता है कि उनकी शादी कैसे हुई? वहीं कई फैंस सना के इस फैसले को सही बताते हैं तो कई उनकी टांग खिंचाई करते हैं हालां‍कि सना खान और उनके मौलवी पति मुफ्ती अनस पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता। आए दिन दोनों के वीडियो वायरल होते रहते हैं।

सना खान के मौलाना पति ने खुद बयां की अपनी शादी की कहानी

सना खान के मौलाना पति ने खुद बयां की अपनी शादी की कहानी

मौलाना अनस के कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल हुए जिसमें वो इस्लामी जलसों (सभाओं) को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। वो लोगों को अपनी शादी की कहानियां भी सुनाते हैं। उन्‍होंने बताया कि सना खान से कैसे उनकी शादी हुई।

मौलाना ने खुद बताया पहले सना खान को बहन कहा करते थे

मौलाना ने खुद बताया पहले सना खान को बहन कहा करते थे

कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मुफ्ती अनस ने एक बड़ा खुलासा किया। जिसमें मुफ्ती अनस ने बताया कि पहले सना खान को बहन कहा करते थे। उन्‍होंने बताया कि जब वो साल 2018 में हज पर गए तो वहां उन्होंने मौलाना तारिक जमील (पाकिस्तान के मौलाना) से सना खान का जिक्र करते हुए कहा था मौलाना एक बहन (सना खान) हैं। आप इनसे बता कर लीजिए। मुफ्ती के कहने पर फिर मौलाना तारिक जमील ने सना खान से बात की और इसके बाद दुबई में मुलाकात भी की।

मौलाना मुफ्ती ने तसव्‍वुर में भी नहीं सोची थी ये बात

मौलाना मुफ्ती ने तसव्‍वुर में भी नहीं सोची थी ये बात

मुफ्ती अनस, सना खान को बहन कहकर बुलाने के बारे में बात करते हुए कहा मैं उनको बहन कहा करता था क्योंकि हमने कभी तसव्वुर में भी नहीं सोचा था कि हमारी शादी हो सकती है लेकिन जो हकीकत वो हकीकत है।

इस वजह से हुईं दोनों की शादी

इस वजह से हुईं दोनों की शादी

इसके साथ ही मुफ्ती ने शेयर किया कि किस तरह सना खान ने बॉलीवुड को छोड़ा। उन्‍होंने बताया सना खान बॉलीवुड में बहुत परेशान हो गई थी और फिर उनकी मुलाकातें बढ़ी और कुछ समय बाद उन दोनों की शादी हुई। सना खान शादी के बाद बिलकुल बदल चुकी हैं। पति संग हमेशा बुर्के में ही नजर आती हैं।

 प्‍यार में धोखा मिलने के बाद सना खान ने की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

प्‍यार में धोखा मिलने के बाद सना खान ने की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

बता दें बॉलीवुड में सना खान का जीवन बड़ा ही मुसीबत भरा रहा प्‍यार में धोखा मिलने के बाद सना खान ने की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश की थी। बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही सना खान का अफेयर मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से था। दोनों लंबे असरे तक लव रिलेशनशिप में रहे लेकिन ब्रेकअप हो गया। सना ने लुईस पर खुलकर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि लुईस ने उसका इस्‍तेमाल किया। सना खान इस ब्रेकअप के बाद जबरदस्‍त डिप्रेशन में चली गई और इससे छुटकारा पाने के लिए उन्‍होंने आत्‍महत्‍या करने के लिए नींद की गोलियां भी खा ली थीं। डिप्रेशन से वो थोड़े समय बाद उबर गई लेकिन वो किसी न किसी तरीके से परेशान रही।

मौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिशमौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

2020 में बॉलीवुड को अलविदा कह दिया

2020 में बॉलीवुड को अलविदा कह दिया

इसके बाद अचानक सोशल मीडिया पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर अक्‍टूबर 2020 में सना खान ने मानवता की सेवा करने का हवाला देकर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और नवंबर में गुजरात के मौलाना मुफ्ती सैयद से शादी कर ली। सना खान शादी के बाद हमेशा अपने पति के साथ बुर्के में ही नजर आती हैं। शादी के बाद सना खान ने अपने इंस्‍टाग्राम से सारी पुरानी फोटो डिलीट कर दी, हालांकि पहले से कही अधिक सना इंस्‍टा पर एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने वीडियो और फोटोज शेयर कर अपने फैंस से जमकर वाहवाही बटोरती रहती हैं।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles