27.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021
spot_img

Punjab Assembly Elections: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP ने आमजन से मांगी आर्थिक मदद, कहा- साफ-सुथरी राजनीति के लिए हमारा सहयोग करें


Punjab Assembly Elections 2022. पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Elections) से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा उठाया गया एक कदम राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Elections) से पहले आम आदमी पार्टी के फंड में कमी आ गई हैं। इसके चलते पार्टी ने आमजन की मदद मांगी है।

नई दिल्ली। Punjab Assembly Elections 2022. पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 ( Punjab Assembly Elections) को लेकर सरगर्मियां शुरू हो गई हैं। इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। नेता भी अपने क्षेत्र की जनता को साधने की कोशिशों में जुट गए हैं, लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा उठाया गया एक कदम राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Elections) से पहले आम आदमी पार्टी के फंड में कमी आ गई हैं। इसके चलते पार्टी ने आमजन की मदद मांगी है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब में विधानसभा चुनाव में अन्य पार्टियों को टक्कर देने के लिए लोगों से आर्थिक मदद मांग रही है। पार्टी ने अपने फेसबुक (Facebook) पेज पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में पार्टी ने लोगों से मदद मांगते हुए लिखा, आओ सब मिलकर ईमानदार और साफ सुधरी राजनीति को आगे लाने के लिए आम आदमी पार्टी की मदद करें और कीमती धन का सहयोग कर पंजाब की राजनीति में बदलाव लाएं।

आम आदमी पार्टी की ओर से लिए गए इस फैसले के बाद से लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ यूजर्स आम आदमी पार्टी को मदद का आश्वासन दे रहे हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पार्टी के इस कदम को कमाई का एक तरीका बता रहे हैं। फिलहाल इस मुद्दे पर किसी राजनीतिक दल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रही कलह, अब विधायक सुरजीत धीमान बोले- कैप्टन के नेतृत्व में नहीं लड़ूंगा चुनाव

गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को एन. आर. आई से बड़ा फंड मिला है। इसके बाद विरोधियों ने आरोप लगाए थे कि आम आदमी पार्टी ने विदेशों से मिले फंड के संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की है। इसके जवाब में पार्टी विधायक कुलतार सिंह संधावा ने कहा कि किसी भी चुनाव को लड़ने के लिए पैसों की जरूरत होती है। इसके लिए हम अंबानी और अंडानी से मदद नहीं मांगते, अगर हम अंबानी और अंडानी से पैसे लेकर चुनाव लड़ेंगे तो हमें उनकी बोली बोलनी पड़ेगी। हमारी पार्टी को यह कतई बर्दाश्त नहीं है।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles