28.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

Punjab Assembly Elections: चुनाव से पहले मनीष तिवारी का बड़ा बयान, कहा- कैप्टन के नेतृत्व में होगा चुनाव, जीत के बाद विधायक चुनेंगे CM


Punjab Assembly Elections 2022. कांग्रेस नेता मनीष तिवारी (manish tiwari) ने बड़ा बयान दिया है। मनीष तिवारी (congress leader manish tiwari) का कहना है कि पार्टी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (punjab cm captain amrinder singh) के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगी, वहीं चुनाव जीतने के बाद पार्टी के विधायक मुख्यमंत्री तय करेंगे।

नई दिल्ली। Punjab Assembly Elections 2022. पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसके लिए पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी शुरू कर दी है। वहीं सीएम पद को लेकर पंजाब कांग्रेस (punjab congress) में आंतरिक कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता मनीष तिवारी (manish tiwari) ने बड़ा बयान दिया है। मनीष तिवारी (congress leader manish tiwari) का कहना है कि पार्टी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (punjab cm captain amrinder singh) के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगी, वहीं चुनाव जीतने के बाद पार्टी के विधायक मुख्यमंत्री तय करेंगे।

मनोहर लाल खट्टर को दी ये नसीहत

आज जालंधर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता मनीष तिवारी (manish tiwari) ने इस संबंध में खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने कैप्टन के किसानों से दिल्ली या हरियाणा में जाकर आंदोलन करने की अपील पर तिलमिलाए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (manohar lal khattar) से पीएम मोदी (pm modi) से जाकर बात करने की नसीहत दी।

सांसदों को क्षेत्र में घुसने नहीं देते किसान

मनीष तिवारी ने कहा कि किसान आंदोलन (farmer protest) के मुद्दे पर गुस्सा करने से कोई फायदा नहीं है। जरूरत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) से जाकर गुहार लगाओ कि तीन नए कृषि कानूनों को वापस ले लिया जाए। ये हरियाणा की सरकार के लिए भी फायदेमंद होगा। क्योंकि किसान कृषि कानूनों के चलते भाजपा के सांसदों को अपने क्षेत्र में प्रवेश भी नहीं करने देते हैं। वहीं उनके किसी भी आयोजन में विरोध करने के लिए पहुंच जाते हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब चुनाव से पहले AAP ने आमजन से मांगी आर्थिक मदद, कहा- साफ-सुधरी राजनीति के लिए हमारा सहयोग करें

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections 2022) को लेकर पार्टी में आंतरिक कलह लगातार जारी है। हाल ही में पार्टी विधायक सुरजीत धीमान (congress mla surjit dhiman) ने कैप्टन अमरिंदर सिंह (punjab amrinder singh) के नेतृत्व में चुनाव न लड़ने का ऐलान कर दिया था। इसके साथ ही वे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी चार मंत्री कैप्टन के खिलाफ अविश्वास प्रकट किया था और पार्टी हाईकमान से उन्हें पद से हटाने की मांग की थी।






Show More
















Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles