28.1 C
Delhi
Sunday, September 26, 2021
spot_img

Priyanka Chopra खुद को बुलाती हैं ‘मिर्ची’, बोलीं- निक जोनस के मिलने से पहले मैं लोगों के…


प्रियंका चोपड़ा खुद को बुलाती हैं ‘मिर्ची

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा खुद को बुलाती हैं ‘मिर्ची
  • प्रिंयका ने कहा निक से मैंने बहुत कुछ सीखा
  • साल 2018 में की थी शादी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने एक वेब साइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे खुद को ‘मिर्ची’ बुलाती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खास बातें साझा की हैं. उन्होंने बताया कि निक जोनस (Nick Jonas) से मिलने के बाद उनमें क्या बदलाव आए हैं.

यह भी पढ़ें

निक से मैंने बहुत कुछ सीखा
इंटरव्यू में प्रियंका (Priyanka Chopra) निक की सराहना करते हुए कहती हैं कि ‘वह भी क्रिएटिव माइंड के हैं, जिस वजह से हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी रहती है’. वे कहती हैं कि निक ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. ‘पहले जब भी मैं किसी से नाराज होती थी तब मैं लोगों का सिर खा जाती थी, लेकिन जब से निक का साथ मिला है. मैंने खुद में ठहराव महसूस किया है. मेरे पति थोड़ा शांत स्वभाव के हैं. जबकि मैं बिल्कुल ‘मिर्ची’ की तरह हूं. यह आश्चर्यजनक हो सकता है, लेकिन मैंने निक (Nick Jonas) से बहुत कुछ सीखा है’.

आभारी महसूस करती हूं
प्रियंका (Priyanka Chopra) आगे कहती हैं कि मैं अपने आप को लकी महसूस करती हूं कि मैंने अपने ही मिलती जुलती फील्ड के व्यक्ति से शादी की इसलिए हमारे विचार आपस में मेल खाते हैं. प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं. उन्होंने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles