28.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

Met Gala 2021 के बीच सोशल मीडिया पर छाए रणवीर सिंह, जानें क्या है माजरा


नई दिल्ली. इस साल भी मेट गाला 2021 (Met Gala 2021) छाया रहा. हर साल की तरह इस बार भी सेलेब्स का फैशन च्वाइस गजब का रहा. कुछ सेलेब ने फैंस को अपने फैशन सेंस से खुश किया तो, किसी ने एकदम हैरान कर डाला. इसी बीच सबसे अधिक चर्चा में किम कार्दशियन (Kim Kardashian) का रेड कार्पेट अपीयरेंस रहा. किम कार्दशियन चेहरा समेत अपना पूरा शरीर कवर किया हुआ था. किम कार्दशियन पूरी तरह से ब्लैक कपड़े में खुद को कवर की हुईं थीं. इसी बीच सोशल मीडिया पर तमामा हॉलीवुड सितारों के बीच बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ट्रेंड करने लगे.

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh Trending) के फैंस के अनुसार उनके फैशन सेंस को हॉलीवुड में भी कोई टक्कर नहीं दे सकता है. ट्विटर पर यूजर रणवीर सिंह की कुछ पूरानी फोटोशूट की फोटोज निकाल कर उन्हें शेयर करने लगे. उनका कहना है कि अभी भी फैशन के मामले में रणवीर सिंह सबसे आगे हैं चाहे कोई कैसा भी क्यों न पहन ले. अभी भी रणवीर के सामने अच्छे-अच्छे पानी भरते दिखाई देते हैं. यहां देखिए कुछ ट्वीट.

साभार: Twitter
ranveer

साभार: Twitter
ranveer

साभार: Twitter
ranveer

साभार: Twitter

अपको बता दें, करीना कपूर ने किम कार्दशियन के मेट गाला लुक पर अपना रिएक्शन दिया है, जो काफी मजेदार और हर किसी की सोच से मिलता जुलता है. इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में करीना कपूर ने किम कार्दशियन की तस्वीर शेयर की हैं और लिखा है कि क्या हो रहा है. किम कार्दशियन के साथ एक मिस्ट्री मैन भी था, जो उनकी तरह ही पूरे काले कपड़ों में था. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये उनके पति केन्ये वेस्ट तो नहीं हैं. हालांकि, ई न्यूज (E News) को एक सूत्र ने बताया है कि उन्होंने मेट गाला नहीं अटेंड किया है, बल्कि किम के साथ डिजाइनर डेम्ना ग्वास्लिया (Demna Gvasalia) हैं, जो Balenciaga के क्रिएटिव डयरेक्टर भी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles