30.8 C
Delhi
Wednesday, September 22, 2021
spot_img

MET Gala में छाईं भारतीय सुधा रेड्डी, गोल्ड और डायमंड से बने गाउन को पहनकर बटोरीं सुर्खियां


मुंबई. ‘मेट गाला’ (MET GALA) फैशन वर्ल्ड का सबसे चर्चित इवेंट है. कोरोना वायरस के कारण एक साल बाद ‘मेट गाला 2021’ (MET GALA 2021) इवेंट का आयोजन किया गया है. इस इवेंट में एक से बढ़कर शानदार फैशन देखने को मिलते हैं. इस भव्य समारोह पर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई हैं. इसमें मेगन फॉक्स, जेनिफर लोपेज, किम कर्दाश‍ियां और क्रिश्च‍ियन स्टूअर्ट जैसी शख्सियतें हिस्सा ले रही हैं. पॉपुलर इंटरनेशनल सेलेब्स के बीच एक बिलिनेयर बिजनेसमैन की पत्नी ने भी अपने फैशन सेंस से लोगों का अटेंशन हासिल किया है. MET GALA 2021 में भाग लेने वाली सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) एकमात्र भारतीय थीं.

वे हैदराबाद के बिलिनेयर बिजनेसमैन मेघ कृष्ण रेड्डी की वाइफ हैं. वे Megha Engineering and Infrastructure Limited (MEIL) की डायरेक्टर हैं. वे समाजसेवा करने के लिए भी जानी जाती हैं.
सुधा को फैंस से खास लगाव है. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनकी ड्रेस को फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक की जोड़ी ने डिजाइन किया है. वे चैरिटी और समाजसेवा करने के लिए भी जानी जाती हैं.

‘मेट गाला 2021’ इवेंट में सुधा रेड्डी. (Photo Credit @jaredajagpal/Instagram)

सुधा गोल्डेन प्र‍िंटेड गाउन में मेट गाला के रेड कारपेट पर पहुंचकर तहलका मचा दिया. वे सबके अटेंशन के केंद्र आ गईं. इस आउटफ‍िट में अमेर‍िका के झंडे का प्र‍िंट बना हुआ था. खास बात यह है कि, इस गाउन को बनाने में 250 घंटे लगे हैं. इसे बनाने में गोल्ड, रेड और नेवी ब्लू कलर के स्वरोस्की क्रिस्टल्स, बीड्स और सेक्व‍िन्स का प्रयोग किया गया है.

सुधा रेड्डी ने सिर्फ गाउन के कारण ही चर्चा में नहीं हैं. वे एक्सेसरीज के कारण भी चर्चा में आ गई हैं. सुधा ने 18 कैरेट गोल्ड और 35 कैरेट डायमंड से बना ईयर कफ भी पहना था. उनकी इस एक्सेसरीज को ‘Dreamy Decendance’ नाम दिया गया है. डिजाइनर फराह खान ने इसे तैयार किया है. सुधा की ड्रेस के बारे में फराह खान ने बताया कि, ‘इस खास गाउन में यूएस के 50 राज्यों को प्रदर्शित किया गया है. इसके साथ ही डायमंड का प्रयोग कर ईयर कफ तैयार किया गया है. कफ में 18 कैरेट का गोल्ड और 35 कैरेट का VVS डायमंड लगाया गया है.’

‘मेट गाला 2021’ इवेंट में खास गाउन पहनकर पहुंचीं सुधा रेड्डी. (Photo Credit @jaredajagpal/Instagram)

सुधा से पहले मेट गाला इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स धमाल मचा चुकी हैं. इनमें दीप‍िका पादुकोण और प्र‍ियंका चोपड़ा जैसे एक्ट्रेस का नाम प्रमुख है. इस साल मेट गाला में शामिल होने वाली वे एक मात्र भारतीय हैं. सुधा इस इवेंट में शामिल होने वाली पहली नॉन-फिल्मी सेल‍िब्र‍िटी इंडियन हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles