30.1 C
Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

LJP सांसद प्रिंसराज से 1 करोड़ रुपए मांग रही थी रेप का आरोप लगाने वाली युवती, प्रिंस ने दर्ज कराई थी FIR


लोजपा सांसद प्रिंसराज (ljp MP princeraj) पर रेप (rape) का आरोप मामले में एक नई जानाकारी सामने आई है। पुलिस का कहना है कि शिकायत करने वाली युवती के खिलाफ प्रिंस राज ने पैसे मांगने को लेकर पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा है। इसलिए पहले उसके आरोप की जांच की जाएगी।

नई दिल्ली। लोजपा सांसद प्रिंसराज (ljp MP princeraj) पर रेप (rape) का आरोप मामले में एक नई जानाकारी सामने आई है। पुलिस का कहना है कि शिकायत करने वाली युवती के खिलाफ प्रिंस राज ने पैसे मांगने को लेकर पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा है। इसलिए पहले उसके आरोप की जांच की जाएगी। आरोप सही पाए जाने पर ही प्राथमिकी दर्ज होगी। बता दें कि एक 30 वर्षीय युवती ने लोजपा सांसद प्रिंसराज (ljp MP princeraj) पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दिल्ली स्थित कनाट प्लेस थाने में युवती ने शिकायत की है। हालांकि अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

युवती द्वारा लगाए आरोप हैं झूठे

इस पूरे मामले पर पारस गुट का कहना है कि युवती द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। वहीं चिराग गुट ने कहा कि चिराग पासवान (chirag paswan) पर किसी ने धमकी देने का कोई आरोप नहीं लगाया है। बहरहाल लोक अभियोजक (सरकारी वकील) से कानूनी राय ली जा रही है। उस आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

लोकसभा चुनाव के समय पार्टी से जुड़ी थी

जानकारी के मुताबिक युवती 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लोजपा से जुड़ी थी। युवती (woman accused ljp MP princeraj) का कहना है कि इंटरनेट के जरिये ही प्रिंस (ljp MP princeraj) से उसका परिचय हुआ था। वहीं मार्च 2020 में प्रिंस ने उसे वेस्टर्न कोर्ट में बुलाया। नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ पहली बार दुष्कर्म किया। उसके बाद उन्होंने कई बार दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंसराज पर बलात्कार का आरोप

कनाट प्लेस थाने की पुलिस का कहना है प्रिंस (rape accused ljp MP princeraj) ने युवती के खिलाफ पैसे के लिए ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई थी। प्रिंस के मुताबिक युवती काफी समय से प्रिंस को ब्लैकमेल कर रही थी और उनसे 1 करोड़ रुपए की मांग कर रही थी। वहीं प्रिंस ने युवती को करीब ढाई लाख रूपए भी दिए हैं। पैसे के लिए बार-बार दबाव बनाने पर चार महीने पहले पार्लियामेंट रोड स्थित थाने में प्रिंस ने युवती के खिलाफ केस दर्ज कराया था।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles