28.1 C
Delhi
Friday, September 24, 2021
spot_img

khesari lal yadav का Bhojpuri Song ‘तु लंदन के लईकी’ रिलीज, Video हुआ वायरल, देखिए


Bhojpuri Song : भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की अपकमिंग फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ (Chori Chori Chupke Chupke) काफी समय से चर्चा में थी. कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सहर आफसा (Sahar Afsha) भी लीड रोल में हैं. अब इसका एक गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘तु लंदन के लईकी’ (Tu London Ke Layiki Hawu). गाना आते ही वायरल हो रहा है.

भोजपुरी के सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और सहर अफसा का ये रोमांटिक गाना ‘तु लंदन के लईकी’ के वीडियो को एक दिन पहले ही यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज किया है. इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. इस गाने को अब तक 683,675 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो इंटरनेट (Viral Video) पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो सॉन्ग को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इसे खेसारी और सहर अफसा पर फिल्माया गया है. लोग उनका वीडियो देखकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. ये जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है.

फिल्म की बात करें तो इसमें एक्टर रिश्ते की आड़ में सहर आफसा के परिवार से पैसों की ठगी करते दिखाए हैं. जब इस बारे में एक्ट्रेस के घर वालों को पता चलता है तो उनका रिशता टूट जाता है. ट्रेलर को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कहानी काफी दिलचस्प है. फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और निशांत उज्जवल हैं. मूवी का निर्माण यश फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. इसे राजनीश मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया है. इसके साथ ही म्यूजिक भी राजनीश मिश्रा ने ही दिया है.

इससे पहले भी इस फिल्म का एक बेहद रोमांटिक गाना ‘उपासे रहीं का’ (Upase Rahin Ka) का वीडियो. इसे भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही थी. वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का भी डाला गया था. कुल मिलाकर इस फिल्म के सभी गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles