30.8 C
Delhi
Wednesday, September 22, 2021
spot_img

KBC 13:दर्शक ने किया गलत सवाल-जवाब पूछने का दावा तो सिद्धार्थ बासु ने किया रिएक्ट


मुंबई: फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati ) के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बासु (Siddharth Basu) ने एक दर्शके के दावे पर जवाब दिया. दर्शक का दावा था कि सोमवार के केबीसी के एपिसोड में पूछा गया एक सवाल-जवाब गलत था. दर्शक का कहना है कि सवाल अपने आप में ही गलत था. इस पर जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि किसी तरह की गलती नहीं है.

‘केबीसी 13’ होस्ट अमिताभ बच्चन ने दीप्ति टुपे नामक कंटेस्टेंट से पूछा कि ‘आमतौर पर भारतीय संसद की बैठक इनमें से किसके साथ शुरू होती है ?’ इस प्रश्न का सही जवाब था ‘प्रश्नकाल’. एक दर्शक ने इस प्रश्न का स्कीनशॉट लेकर ट्वीट कर दिया कि केबीसी के आज के एपिसोड में गलत सवाल और जवाब था. टीवी के कई सेशन फॉलो किया है. आमतौर पर लोकसभा शून्यकाल के साथ शुरू होती है और राज्यसभा प्रश्नकाल के साथ. कृपया इसे चेक करें. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन, लोकसभा सेक्रेटरिएट और सिद्धार्थ बासु को टैग कर दिया.

(साभार:Twitter)

आशीष चतुर्वेदी नामक इस दर्शक के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए सिद्धार्थ बासु ने कहा कि ‘बिल्कुल कोई गलती नहीं है. कृपया लोकसभा और राज्यसभा के मेंबर्स के लिए हैंडबुक को खुद चेक करें. इन दोनों सदनों में जब तक स्पीकर और चेयरपर्सन की तरफ से न कहा गया हो,बैठक प्रश्नकाल के बाद शून्य काल से शुरू होती है’.

इस पर दर्शक ने फॉलोअप ट्वीट में लिखा ‘रिस्पॉंस देने के लिए धन्यवाद मिस्टर बासु. मैंने राज्यसभा और लोकसभा की वेबसाइट पर चेक कर लिया.दो स्क्रीनशॉट ये साबित करते हैं कि प्रश्न और उत्तर दोनों ही गलत थे. इस बात को मेंशन करना चाहिए था कि राज्यसभा की बैठक 11 बजे सुबह शुरू होती है’. इसके साथ ही स्क्रीनशॉट भी अटैच किया.

(साभार:Twitter)

ये भी पढ़िए-9 Years Of Barfi: अनुराग बासु को जब लगा ‘बर्फी’ के लिए प्रियंका चोपड़ा को ऑफर देकर गलती कर दी

‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो सन 2000 में शुरू हुआ था. इस शो के इस साल 21 साल हो रहे हैं. कंटेस्टेंट के लिए जीत की राशि बढ़ाकर 7 करोड़ कर दी गई है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने अनोखे अंदाज में होस्ट कर दर्शकों और कंटेस्टेंट का मनोरंजन करते रहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles