28.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

IPL 2021: UAE पहुंचते ही डिविलियर्स ने दिखाए तेवर, नेट पर गेंद को खूब कराई आसमान की सैर, देखें VIDEO


दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने स्वयं को ‘उम्रदराज’ व्यक्ति करार दिया, जिन्हें प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की मांगों को पूरा करने के लिए जितना संभव हो सके, तरोताजा रहने की जरूरत पड़ती है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान 37 वर्षीय डिविलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्रतिनिधित्व करने के लिए अभी यूएई में हैं। आरसीबी इस समय प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है और प्लेऑफ में जगह बनाने के बेहद नजदीक है।

IPL 2021: गौतम गंभीर ने बताया, आईपीएल में कौन सा भारतीय बल्लेबाज ठोक सकता है 40 गेंदों में शतक

आरसीबी ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें डिविलियर्स को करारा शॉट लगाकर गेंद को मैदान से बाहर भेजने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है। डिविलियर्स ने कहा कि, ‘यह शानदार था। विकेट थोड़ा नम था इसलिए यह वास्तव में मुश्किल था। गेंदबाज अच्छी बॉलिंग कर रहे थे और यहां जितनी उमस है, उसमें हमें काफी पसीना बहाना होगा और यह वजन कम करने के लिए अच्छा है लेकिन मुझ जैसे उम्रदराज व्यक्ति के लिए जितना संभव हो सके तरोताजा रहने की जरूरत है।’

IND vs ENG: मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद बीसीसीआई ने अब ईसीबी के सामने रखा यह नया प्रस्ताव

बता दें कि आईपीएल को जैव सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 के प्रकोप के कारण मई में स्थगित कर दिया गया था और अब यह भारत की जगह यूएई में रविवार से बहाल होगा। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का आमना-सामना होगा होगी। वहीं विराट की कप्तानी वाली आरसीबी अपना पहला मैच अबु धाबी में 20 सितम्बर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।  



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles