22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

IPL 2021, DC vs KKR Live Cricket Score: दिल्ली का 5वां विकेट गिरा, ललित यादव आउट


IPL 2021 Live Score, DC vs KKR Live Cricket Score Online: दिल्ली 16 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं केकेआर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। दिल्ली इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेगी।

पारी का 14वां ओवर वेंकटेश ने डाला। ओवर की पहली बॉल पर पंत ने चौका लगाया। वहीं पांचवीं बॉल पर हेटमायर कैच आउट हो गए। उन्होंने सिर्फ 4 रन बनाए। इसके बाद ललित यादव बैटिंग करने आए। 14 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 88 रन।

पारी का 13वां ओवर लॉकी फर्ग्युसन डाला। ओवर की दूसरी बॉल पर फर्ग्युसन ने स्मिथ को बोल्ड कर दिया। स्मिथ ने 39 रन की पारी खेली। इसके बाद शिमरॉन हेटमायर बैटिंग करने आए। इस ओवर में फर्ग्युसन ने कुल 4 रन देकर 1 विकेट लिया। 13 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 81 रन।

पारी का 12वां ओवर वेंकटेश अय्यर डाला। इस ओवर में वेंकटेश ने कुल 4 रन दिए। 12 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 77 रन।

पारी का 11वां ओवर नारायण ने डाला। ओवर की दूसरी बॉल पर स्मिथ ने चौका लगाया। इस ओवर में नारायण ने कुल 9 रन दिए। 11 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 73 रन।

पारी का 10वां ओवर वरुण चक्रवती ने डाला। ओवर की पहली और दूसरी बॉल पर स्मिथ ने लगातार 2 चौके जड़े। इस ओवर में चक्रवर्ती ने कुल 12 रन दिए। 10 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 64 रन।

पारी का 9वां ओवर सुनील नारायण ने डाला। इस ओवर में नारायण ने कुल 5 रन दिए। 9 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 52 रन।

पारी का 8वां ओवर वरुण चक्रवर्ती ने डाला। इस ओवर में चक्रवर्ती ने कुल 5 रन दिए। 8 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 47 रन।

पारी का 7वां ओवर सुनील नारायण ने डाला। ओवर की दूसरी बॉल पर उन्होंने श्रेयस अय्यर को क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद ऋषभ पंत बैटिंग करने आए। इस ओवर में नारायण ने 3 रन देकर 1 विकेट लिया। 7 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 42 रन।

पारी का छठा ओवर वरुण चक्रवर्ती ने डाला। इस ओवर में चक्रवर्ती ने कुल 4 रन दिए।6 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 39 रन।

पारी का पांचवां ओवर लॉकी फर्ग्युसन ने डाला। ओवर की दूसरी बॉल पर स्मिथ ने चौका लगाया। वहीं ओवर की लास्ट बॉल पर फर्ग्युसन ने शिखर धवन का विकेट लिया। धवन ने 24 रन की पारी खेली। 5 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 35 रन।

पारी का चौथा ओवर टिम साउदी ने डाला। ओवर की चौथी बॉल पर धवन ने चौका लगाया। इस ओवर में टिम ने ने कुल 7 रन दिए। 4 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर बिना कोई विकेट खोए 29 रन।

पारी का तीसरा ओवर संदीप ने डाला। ओवर की दूसरी और तीसरी बॉल पर धवन ने 2 चौके जड़े। इस ओवर में संदीप ने कुल 10 रन दिए। 3 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर बिना कोई विकेट खोए 22 रन।

पारी का दूसरा ओवर टिम साउदी ने डाला। ओवर की चौथी बॉल पर धवन ने चौका मारा। इस ओवर में साउदी ने कुल 7 रन दिए। 2 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर बिना कोई विकेट खोए 12 रन।

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शिखर धवन और स्टीव स्मिथ ओपनिंग करने आए। वहीं केकेआर की तरफ से पारी का पहला ओवर संदीप वॉरियर ने डाला। ओवर की लास्ट बॉल पर धवन ने चौका मारा। इस ओवर में संदीप ने कुल 5 रन दिए।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दिल्ली कैपिटल्स पहले बल्लेबाजी करेगी।

IPL 2021 में आज टूर्नामेंट का 41 का मुकाबला शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली इस मुकाबले में केकेआर को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी। दिल्ली 10 मैचों में 8 मैच जीतकर 16 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं केकेआर ने 4 मैच जीते हैं और 6 हारे हैं। केकेआर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। दिल्ली ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराया था। वहीं जबकि केकेआर को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा।

ऐसा रहा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड
आईपीएल 2021 के पहले चरण में दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को 7 विकेट से हराया था। वहीं आईपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच कुल 26 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इनमें से कोलकाता ने 14 में जीत हासिल की है। वहीं दिल्ली को 12 में जीत मिली है।

टीमें इस प्रकार हैं –

दिल्ली कैपिटल्स : शिखर धवन, स्‍टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), ललित यादव, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबाडा अनरिख़ नॉर्खिये, आवेश ख़ान

कोलकाता नाइटराइडर्स : शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, ओएन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नारायण, टिम साउदी, लॉकी फ़र्ग्यूसन, संदीप वॉरियर, वरुण चक्रवर्ती





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles