33.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021
spot_img

Good News: कोरोना से ठीक हुईं Farah Khan, सोशल मीडिया पर शेयर की ये गुड न्यूज़


फेमस फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर कुछ दिन पहले कोरोना की चपेट में आ गई थीं.लेकिन  शनिवार को उन्होंने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि अब वो कोरोना से मुक्त हो चुकी हैं.बता दे कि ये जानकरी देते हुए फराह ने अपनी लेटेस्ट कोरोना रिपोर्ट भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी.

फराह खान हुई कोरोना निगेटिव

“हैप्पी न्यू ईयर” के निर्देशक ने पोस्ट किया, देखो, ये सबसे ज्यादा एक्साइटिड है कि iv की रिपोर्ट निगेटिव है. @smoochythepoochy . वीडियो में फराह का एक क्यूट सा डॉग भी नजर आ रहा हैं. आपको बता दें कि, “मैं हूं ना”, “ओम शांति ओम” और “हैप्पी न्यू ईयर” जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली फराह खान कुंदर ने 1 सितंबर को ये जानकारी दी थी कि वो कोरोना के दोनों इंजेक्शन लेने के बाद भी इसकी चपेट में आ गई हैं.

[insta]https://www.instagram.com/p/CTgc-HbKnF8/[/insta]

कुछ दिन पहले शिल्पा के साथ की थी शूटिंग

बता दें कि इन दिनों फराह खान कुंदर एक कॉमेडी शो में जज बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ एक डांस रियलिटी शो के लिए भी शूटिंग की थी. शो का ये एपिसोड बहुत ही धमाकेदार रहा था. जिसमें शिल्पा और फराह ने मिलकर खूब मस्ती की थी.  

[insta]https://www.instagram.com/p/CTJ2bz4AOjE/[/insta]

मुंबई में कोरोना से हुई इतनी मौतें

वहीं एक नागरिक अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को मुंबई में 441 नए कोविड ​​​​-19 मामले और पांच मौतें हुईं, जिससे शहर में संक्रमण की संख्या 7,34,337 हो गई और मरने वालों की संख्या 16,011 हो गई है.

ये भी पढ़ें-

Thalaivii Box Office Collection Day 1: शानदार रिव्यू रेटिंग के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘थलाइवी’ का जादू, सिर्फ इतनी हुई कमाई

KBC 13: 6.40 लाख रुपये के लिए इस सवाल का जवाब नहीं दे सकीं अहमदाबाद की किन्नरी जोशी, क्या आप जानते हैं इसके सही जवाब





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles