27.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021
spot_img

Entertainment News Live Updates: चर्चा में राम कपूर की थ्रोबैक PIC, सैफ ने बेटे जेह को बताया ‘लॉकडाउन उपलब्धि’


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही द कपिल शर्मा शो में भूत पुलिस के अपने सह-कलाकारों, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ फिल्म का प्रचार करने के लिए नजर आने वाले हैं. शो के दौरान बातचीत में सैफ ने बताया कि लॉकडाउन काअधिकतर समय उन्होंने कुकिंग करते और फ्रेंच सीखते हुए बिताया. वहीं जब उनसे दूसरे लॉकडाउन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में उन्होंने अपने दूसरे बेटे जेह के जन्म को लेकर ऐसी बात कही कि सबकी हंसी छूट गई.

राम कपूर और गौतमी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायल हो रही है और दोनों के फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. खास बात ये है कि इस फोटो में राम कपूर गजब के फिट दिखाई दे रहे हैं. वह पत्नी गौतमी के साथ समुद्र किनारे पोज दे रहे हैं और काफी हैंडसम भी लग रहे हैं. राम कपूर के फैंस को तो यकीन ही  नहीं हो रहा कि ये वही राम कपूर हैं. 

मुंबईः छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. पत्नी गौतमी (Gautami Kapoor) के साथ राम कपूर अब अपनी शादीशुदा जिंदगी को टाइम दे रहे हैं. दोनों ने टीवी शो ‘घर एक मंदिर (Ghar Ek Mandir)’ में साथ काम किया था. जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट  करने लगे और फिर शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने 2003 में शादी की थी और खास बात ये है कि दोनों आज भी साथ हैं. इस बीच राम कपूर और गौतमी की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है. जो दोनों के हनीमून की है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles