22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

Delhi Capitals की हार के साथ खत्म हुआ इस क्रिकेटर का IPL करियर! अब Team India में नहीं मिलेगी जगह?


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में दूसरे क्वालीफायर (Qualifier 2) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

KKR के खिलाफ DC की हार 

इस हार के साथ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सफर खत्म हो गया. इसके साथ ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टीम एक बार फिर ट्रॉफी जीतने से महरूम रह गई. इस शिकस्त की गाज टीम के स्टार ओपॉनर पर गिर सकती है.

धवन अगले साल दिल्ली से होंगे बाहर!

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अगले साल आईपीएल के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में रिटेन नहीं किए जाएंगे, बेहद मुमकिन है कि दिल्ली फ्रेंचाइजी उन्हें दोबारा न खरीदे.
 

पहले फेज में खूब बटोरे रन

शिखर धवन (Shikhar Dhawan)  ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 16 मैच खेले हैं और उन्होंने 39.13 की औसत और 124.62 की स्ट्राइक रेट से 587 रन बनाए. देखने में ये आंकड़ा बेहतरीन नजर आ रहा है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि ‘गब्बर’ ने इनमें से ज्यादातर रन पहले फेज में बनाए. 

दूसरे फेज में खामोश रहा बल्ला

इस बात में कोई शक नहीं कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan)  ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचाने में अहम रोल अदा किया, लेकिन आईपीएल 2021 (IPL 2021) फेज में उनका बल्ला ज्यादातर मौकों पर खामोश रहा.

धवन का आईपीएल करियर खत्म?

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में दूसरी टीम खरीदेगी या नहीं ये कहना बेहद मुश्किल है, क्योंकि हाल में वो टी-20 फॉर्मेट के लायक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो ‘गब्बर’ का आईपीएल करियर खत्म हो जाएगा.

टीम इंडिया में वापसी मुश्किल

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है, धवन जिस तरह थकी बल्लेबाजी कर रहे हैं ऐसे में भारतीय सेलेक्टर्स उन पर दोबारा भरोसा जताएंगे इसकी संभावना बेहद कम है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles