30.1 C
Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

Conor McGregor ने सिंगर Machine Gun Kelly की गर्लफ्रेंड पर फेंकी ड्रिंक, अवॉर्ड शो में हुआ हंगामा


नई दिल्लीः इस समय एमटीवी (MTV) के अवॉर्ड फंक्शन की हर जगह चर्चा हो रही है. यह हॉलीवुड का एक मशहूर अवॉर्ड शो है, जिसमें देश और दुनिया के मशहूर लोग शिरकत करते हैं. हर बार की तरह, इस बार भी अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर एक ड्रामा देखने को मिला है, जिसने दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींचा है. दरअसल, शो के दौरान सिंगर और रैपर मशीन गन केली (एमजीके) (Machine Gun Kelly) और यूएफसी फाइटर कॉर्नर मैक्ग्रेगर (Conor McGregor) आपस में भिड़ गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्थिति गंभीर होने से पहले ही सिक्योरिटी ने उस पर कंट्रोल कर लिया. वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड, हॉलीवुड का एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड है, जिसमें दुनिया भर के लोगों की नजर रहती है. वीडियो में अवॉर्ड शो में मौजूद सिक्योरिटी, कॉर्नर को कंट्रोल करती हुई नजर आ रही है. इस दौरान यूएफसी फाइटर के आसपास खड़े लोग उन्हें शांत करने की कोशिश करते नजर आए. रैपर और फाइटर की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.


एक वीडियो में कॉर्नर, मशीन गन केली की गर्लफ्रेंड मेगन फॉक्स (Megan Fox) पर ड्रिंग फेंकते दिख रहे हैं. वे और कुछ कर पाते, इससे पहले ही सिक्योरिटी ने उन्हें पकड़ लिया. जाहिर है कि कॉर्नर की इस हरकत ने कई लोगों को नाराज कर दिया है. लोग सोच रहे थे कि इस घटना के बाद मशीन गन केली और मेगन फॉक्स रेड कॉर्पेट से दूरी बना लेंगे, पर ऐसा नहीं हुआ.

कपल ने लोगों की सोच के उलट रेड कॉर्पेट पर वॉक किया और अवॉर्ड शो को लेकर रोमांचित भी दिखे. एमजीके ने शो में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. जब एक रिपोर्टर ने एमजीके से कॉर्नर से लड़ाई को लेकर सवाल किया, तो वे नाराज हो गए और माइक पर हाथ मारने के बाद दूसरी ओर चले गए. मेगन फॉक्स भी अपनी आउटफिट की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस से लोगों को हैरान कर दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles