33.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021
spot_img

Buxar Road Accident: सड़क हादसे में एक युवक की मौत दूसरा घायल, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव, पिकअप को फूंका


बक्सरः वीर कुंवर सिंह सेतु पर रविवार की शाम करीब सात बजे एक पिकअप वैन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे शख्स का इलाज चल रहा है. इधर, घटना से आक्रोशित हुए लोगों ने पिकअप वैन में आग लगा दी. वहीं, मौका देखकर पिकअप का चालक फरार हो गया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस को शव उठाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. मृतक की पहचान रोहित यादव (18 वर्ष) के रूप में की गई है. वहीं घायल युवक का नाम विकास पासवान बताया जा रहा है.    

जानकारी के अनुसार, अहिरौली गांव का रहने वाला 18 वर्षीय रोहित यादव अपने एक दोस्त विकास पासवान के साथ एक बाइक पर सवार होकर उत्तर प्रदेश (यूपी) की ओर से आ रहा था. इसी बीच वीर कुंवर सिंह सेतु पर पिकअप वैन ने बाइक सवार युवकों को सामने से टक्कर मार दी. घटना में रोहित यादव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि आक्रोशित लोग शव को उठाने नहीं दे रहे थे.

स्थिति गंभीर देख पहुंची कई थानों की पुलिस

इधर, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को निशाना बनाकर पथराव शुरू कर दिया. पथराव होता देख पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. सदर डीएसपी गोरखराम भी मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया जा सका. उसके बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और स्थिति को नियंत्रण कर पाई. खबर लिखे जाने तक सदर डीएसपी गोरखराम और नगर थानाध्यक्ष दिनेश मलंकार वीर कुंवर सिंह सेतु पर मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- 

Bihar Crime: आरा में पंखे से लटका मिला महिला का शव, पति, देवर सहित तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार

बिहारः औरंगाबाद में डायरिया से दो बच्चों की मौत, कई लोग अस्पताल में भर्ती, लोगों को दी गई ये सलाह



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles