30.1 C
Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

BJP Prabhudh Sammelan: पीलीभीत में बीजेपी का प्रबुद्ध सम्मेलन, सपा-बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना


पीलीभीत: भारतीय जनता पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन में पीलीभीत (Pilibhit) पहुंचे सदस्य विधान परिषद विजय पाठक (Vijay Pathak) ने मंच से बीएसपी, कांग्रेस सहित सपा पर निशाना साधकर विपक्षियों पर जातिगत सम्मेलन के माध्यम से वोट बैंक साधने में जुटे होने का आरोप लगाया है. साथ ही सदर विधानसभा प्रभारी गुलशन आंनद ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए संता बंता से तुलना करते हुए जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस पर साधा निशाना 

भाजपा द्वारा पीलीभीत में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में जनता को संबोधित करने पहुंचे सदस्य विधानसभा परिषद विजय पाठक ने शहर के प्रबुद्ध जनों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. साथ ही सदर विधानसभा प्रभारी गुलशन आंनद ने कांग्रेस व राहुल गांधी के बयान पर नाराजगी व्यक्त करते हुए राहुल गांधी को मूर्ख बताकर उन पर तंज कसा.

सबका साथ सबका विकास

बीजेपी नेता विजय कुमार पाठक ने बताया कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास करने का काम कर रही है, तो वहीं सपा, बीएसपी समेत तमाम पार्टियां जातिगत वोटबैंक को साधने में जुटे हैं.  जिसको लेकर बीजेपी अपने प्रबुद्ध जनों के साथ संवाद कर सम्मेलन आयोजित कर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सबको साथ लेकर चलने का संदेश देगी. 

ये भी पढ़ें.

Ram Achal Rajbhar: बीएसपी से निष्कासित रामअचल राजभर जनता के बीच पहुंचे, पार्टी से निकाले जाने का दर्द छलका



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles