22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

Bihar Politics: मांझी के बयान पर मंत्री रामसूरत राय ने किया पलटवार, कहा- भगवान राम के बिना सब अधूरा 


मुजफ्फपुर: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Majhi) ने बीते दिनों भगवान राम को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वे भागवान राम को महापुरुष नहीं मानते. राम एक काल्पनिक किरदार हैं. वो ये मानने को तैयार नहीं है कि भगवान राम का असलियत में अस्तित्व में था.” उनके ये कहने के बाद सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है. खासकर बीजेपी (BJP) के नेता और मंत्री उनके इस बयान पर आपत्ति जताते हुए उनसे खेद प्रकट करने की मांग कर रहे हैं.

पत्रकारों के सवाल से बचते आए नजर

इसी क्रम में रविवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे बिहार सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता रामसूरत राय (Ramsurat Rai) से जब इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भगवान राम के बिना सब अधूरा है. आगे राम और पीछे राम, हर जगह बस राम ही राम हैं. हालांकि, इसके बाद उन्होंने इस मुद्दे पर पार्टी के स्टैंड वाले सवाल पर कन्नी काट लिया और निकल गए. उन्होंने केवल इतना ही कहा कि यह बात तो पूरी बीजेपी भी बोल रही है. हमारे लिए भगवान राम आराध्य हैं.   

परियोजनाओं का किया उद्घाटन

मालूम हो कि मंत्री रामसूरत राय उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) के साथ रविवार को जिले में राज्य सरकार की कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने जीतन राम मांझी द्वारा भगवान राम पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी. हालांकि, जब पत्रकारों ने उनसे ये पूछा बीजेपी इस मुद्दे पर क्या बोल रही है तो उन्होंने कहा कि बीजेपी भी यही बोल रही है, जिसके बाद वो गाड़ी में बैठ कर निकल गए. 

यह भी पढ़ें –

JDU की बैठक में सामने आई पार्टी की सच्चाई, दो गुटों में बंटे दिखे कार्यकर्ता, इस बात को लेकर हुई तू-तू मैं-मैं

उम्र में छोटे स्वास्थ्य मंत्री के सिविल सर्जन ने छुए पैर, तस्वीर वायरल होते ही लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles