28.1 C
Delhi
Friday, September 24, 2021
spot_img

Bihar Politics: कटिहार में BJP पर ही भड़क गए उपेंद्र कुशवाहा, कहा- हनुमान चालीसा के लिए कमरा मांगना सही नहीं


कटिहारः जेडीयू (JDU) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) इन दिनों बिहार दौरे पर निकले हैं. रविवार को वे कटिहार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ‘लालटेन’ पर सीधा निशाना साधा. साथ ही झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक डिमांड को उन्होंने गलत बताया. हर बार की तरह इस बार भी कटिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि बिहार में जनता जल यूनाइटेड (JDU) को नंबर वन पार्टी बनाना है.

उपेंद्र कुशवाहा ने झारखंड विधानसभा में नमाज के कमरे के बाद बीजेपी के द्वारा हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए एक कमरे की मांग को उन्होंने बेतुका बताया. कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए कोई समय नहीं होती है, कोई जगह निर्धारण की जरूरत नहीं है. हनुमान चालीसा तो आदमी चलते फिरते और गाड़ी में बैठकर पढ़ लेगा. इस्लाम धर्म के बारे में सबको पता है कि बैठकर दिन में उनके लिए नमाज जरूरी है. अब कहीं इंतजाम हुआ तो इसके लिए प्रतिक्रिया में अब हनुमान चालीसा करेंगे, भजन कीर्तन करेंगे, इसके लिए जगह दी जाए तो यह तो बेतुकी मांग है. इस बात का कोई मतलब नहीं है.

आरजेडी धीरे-धीरे बढ़ रहा समापन की ओर’

इस दौरान आरजेडी (RJD) परिवार में संगठन से लेकर सिंबल तक मचे घमासान को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह तो सिर्फ ट्रेलर है. आने वाले दिनों में बहुत कुछ होने वाला है. कहा कि आरजेडी अपने आंतरिक कारणों से धीरे-धीरे समापन की ओर बढ़ रहा है. वहीं यात्रा के मकसद पर मीडिया की ओर से किए गए सवाल पर कहा कि उनकी यात्रा का एक मात्र मकसद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लोगों के बीच लाना है. साथ ही पार्टी के लोगों से मिलकर आगे की रणनीति बनाना और जो भी फीडबैक मिलेगा उसके आधार पर काम करना है. साथ ही पार्टी को बिहार में नंबर वन बनाना है.

यह भी पढ़ें- 

Bihar Crime: आरा में पंखे से लटका मिला महिला का शव, पति, देवर सहित तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार

Bihar News: जिंदा निकलेगा युवक यह बताकर जमीन में 12 घंटे तक गाड़ दिया, दोबारा गड्ढा खोदा तो पसरा मातम



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles