33.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021
spot_img

Bihar Panchayat Chunav: नामांकन करने पहुंची महिला ने देवर संग रचाई शादी, देखने वालों की लगी भीड़


जहानाबाद: बिहार पंचायत चुनाव के लिए नामांकन करने पहुंच रहे प्रत्याशी अजब-गजब हरकत कर रहे हैं. कोई भैंसे पर सवार होकर पहुंच रहा, तो कोई हाथ में हथकड़ी लगा कर. इसी क्रम में जहानाबाद जिले में दूसरे चरण के पंचायत चुनाव के लिए नामंकन के आखिरी दिन घोसी में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे देख और सुनकर वहां मौजूद लोग हतप्रभ रह गए.

दरअसल, प्रखंड क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के डहरपुर गांव निवासी रेखा देवी सोमवार को प्रखंड कार्यालय परिसर में वार्ड सदस्य के लिए नामांकन दाखिल करने पहुंची थी. इस दौरान उक्त महिला ने वहां मौजूद भीड़ के सामने अपने देवर के साथ शादी रचा ली. ये खबर इलाके में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद दम्पति को देखने के लिए कार्यालय में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

पति की दो साल पहले हो चुकी है मौत

जानकारी अनुसार महिला के पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है. ऐसे में विधवा महिला रेखा देवी ने देवर संग शादी रचा ली. इस संबंध में उसने बताया कि ग्रामीणों द्वारा वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया गया, जिसके बाद वह नामांकन करने प्रखंड कार्यालय परिसर पहुंची थी. इसी परिसर में भरी भीड़ के समक्ष उसके देवर ने उससे शादी रचा ली. 

नए जीवन की शुरुआत से खुश है रेखा

दरअसल, नामांकन के बाद जब आम लोग प्रत्याशी का माला पहनाकर स्वागत कर रहे थे, तभी देवर ने विधवा भाभी को वरमाला पहनाते हुए, मांग में सिंदूर भर दी और उसे अपनी पत्नी बनाकर नए जीवन की शुरुआत की. इधर, रेखा ने बताया कि इस शादी से वह काफी खुश है और आज से नए जीवन की शुरुआत कर रही है. 

इधर, ग्रामीण राम प्रवेश यादव और उपेन्द्र प्रसाद ने कहा कि इस शादी से हम गांव वासी काफी खुश हैं और इन्हें वार्ड सदस्य के तौर पर अपना समर्थन देकर चुनाव जिताने का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें –

Raghuvansh Prasad Singh: RJD के कद्दावर नेता को याद कर भावुक हुए लालू यादव, ट्वीट कर लिखी यह बात

Bihar Politics: रामविलास की बरसी पर नहीं पहुंचे CM नीतीश कुमार, तेजस्वी ने कहा- इससे अच्छा संदेश नहीं गया



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles