22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

Bihar News: भोजपुर में अलग-अलग जगह ठनका गिरने से मासूम समेत नौ लोग झुलसे, बुजुर्ग महिला की मौत


आरा: बिहार के भोजपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ठनका गिरने से रविवार को बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. जबकि मासूम सहित नौ लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जख्मियों में पांच का आरा सदर अस्पताल व चार लोगों का जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. पहली घटना आयर थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव की है, जहां रविवार की दोपहर ठनका गिरने से मड़ई में बैठे मासूम बच्चे समेत नौ लोग बुरी तरह घायल हो गए. घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

आरा सदर अस्पताल किया रेफर

सभी जख्मियों को आनन-फानन इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पांच लोगों को आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मिली जानकारी अनुसार जख्मियों में आयर थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव निवासी महेंद्र राम का 40 वर्षीय पुत्र जनार्दन राम, स्व.तुलसीराम के 60 वर्षीय पुत्र द्वारिका राम, राम पूजन राम का 30 वर्षीय पुत्र कमलेश कुमार राम, उपेंद्र राम का 2 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार, स्व.शिवनाथ राम का पुत्र नंदजी राम, उसका पुत्र जयराम, स्व.रघुनाथ राम का पुत्र हीराजी राम, स्व.राम शकल राम का पुत्र लाल बिहारी राम एवं उसी थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी दीनदयाल शर्मा के 30 वर्षीय पुत्र सजन शर्मा शामिल हैं.

बारिश से बचने के लिए बैठे थे सभी

घायलों के परिजनों ने बताया कि रविवार की दोपहर जब सभी लोग श्रीपुर गांव स्थित खेत में थे, तभी अचानक तेज बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचने के लिए सभी लोग खेत में लगे एक मडई में जाकर छुप गए. उसी दौरान अचानक ठनका उन पर गिर पड़ा, जिससे 2 वर्षीय मासूम बच्चा समेत नौ लोग बुरी तरह घायल हो गए. वहीं, दूसरी घटना धनगाई थाना क्षेत्र के महुरही गांव की है, जहां ठनका गिरने से सड़क पर घास लेकर जा रही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही धनगाई थाना इंचार्ज कंचन कुमारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. मिली जानकारी के अनुसार मृतका महुरही गांव निवासी विरेंद्र सिंह की 45 वर्षीय पत्नी उषा देवी है.

घास लाने गई थी महिला

मृतका के पुत्र जोगिंदर ने बताया कि वह खेत में घास काटने गई थी. घर वापस आने के क्रम में वो हादसे का शिकार हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है. हादसे के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था.

यह भी पढ़ें –

Bihar Politics: मांझी के बयान पर मंत्री रामसूरत राय ने किया पलटवार, कहा- भगवान राम के बिना सब अधूरा 

Bihar News: ई-श्रम कार्ड बनाने के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था शख्स, जांच करने पहुंचे अधिकारी तो की बदसलूकी



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles