32.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021
spot_img

Bihar News: कोचिंग से लौट रहे छात्र की हत्या, अपराधियों ने ऑटो से बाहर खींच कर मारी गोली


पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे बाढ़ में सोमवार को अपराधियों ने इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी अनुसार रोज की तरह छात्र आज भी कोचिंग में पढ़ाई कर ऑटो से घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने ऑटो से बाहर खींचकर कर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना बाढ़ थाना क्षेत्र के अचुआरा गांव के ब्रह्मा स्थान के पास एनएच-31 की है. मृतक की पहचान 16 साल के गोलू कुमार के रूप में हुई है. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि गोलू इंटर में पढ़ रहा था और वह प्रत्येक दिन बाढ़ के चर्च रोड स्थित कोचिंग संस्थान में पढ़ने जाया करता था. इसी क्रम में आज जब वो पढ़कर वापस आ रहा था तो पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. 

 दो की संख्या में थे बाइक सवार अपराधी

स्थानीय अभिषेक राज के मुताबिक दो की संख्या में बाइक सवार अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे हुए थे. ऐसे में जैसे ही ऑटो अचुआरा के ब्रह्म स्थान पहुंची, अपराधियों ने ऑटो रुकवाकर गोलू को ऑटो से बाहर खींच लिया और चार से पांच गोली मारी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना को देख ऑटो पर सवार अन्य लोग और चालक फरार हो गए. 

गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल ले गई. इधर, घटना से आक्रोशित परिजनों ने अचुआरा के पास एनएच-31 को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. ऐसे में स्थिति को काबू में करने के लिए मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और आंदोलन कर रहे ग्रामीणों का समझाने बुझाने में जुट गई. लेकिन ग्रामीण डटे रहे.

प्रदर्शन के कई घंटे बाद बाढ़ एएसपी अरविंद मौके पर पहुंचे और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया. बताया जाता है कि मृतक गोलू अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. उसकी दो बहनें भी हैं. गोलू के पिता नवीन सिंह की पहले मौत हो चुकी है. विधवा मां का गोलू एक ही सहारा था. 

कोचिंग संस्थान के छात्रों पर शक की सुई 

बाढ़ एएसपी अरविंद सिंह ने बताया कि परिजन और आस पास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक स्तर पर पहले से कोई विवाद नहीं था. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि कोचिंग या स्कूल से जुड़े दोस्तों के विवाद में हत्या की जा सकती है. हालांकि, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. लेकिन दो दिनों के अंदर अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़ें –

Raghuvansh Prasad Singh: RJD के कद्दावर नेता को याद कर भावुक हुए लालू यादव, ट्वीट कर लिखी यह बात

Bihar Politics: रामविलास की बरसी पर नहीं पहुंचे CM नीतीश कुमार, तेजस्वी ने कहा- इससे अच्छा संदेश नहीं गया



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles