32.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

Bihar Crime: रक्सौल में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या, दुकान बंद कर पोते के साथ घर जा रहा था स्वर्ण व्यवसायी


मोतिहारीः भेलाही थाना क्षेत्र में सोमवार की रात बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना भेलाही के डिबनी घाट के पुल के समीप की बताई जा रही है. स्वर्ण व्यवसायी कपिलदेव सर्राफ की रक्सौल के बैंक रोड में दुकान है. सोमवार को दुकान बंद करने के बाद कपिलदेव अपने पोते चंजन सर्राफ के साथ अपने घर परसौना तपसी गांव जा रहे थे. रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने हमला कर दिया. 

बताया जाता है कि डिबनी घाट पुल के पास अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी. चंदन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि स्वर्ण व्यवसायी कपिलदेव सर्राफ जख्मी हो गए. गोली उनके सीने में लगी थी. आसपास के लोगों ने उन्हें देख पुलिस को सूचना दी और हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

दो अपराधियों की हो गई पहचान

वहीं, दूसरी ओर घायल कपिल देव सरार्फ का घटनास्थल पर ही किसी ने बयान लेकर वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. वीडियो में व्यवसायी ने दो अपराधियों की पहचान कर उनका नाम बताया है. वीडियो में उन्होंने बयान दिया है कि अपराधियों की संख्या तीन थी. वायरल वीडियो की पुष्टि एबीपी न्यूज नहीं करता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना में जख्मी हुए स्वर्ण व्यवसायी ने इलाज के क्रम में एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. हॉस्पिटल के निदेशक सह मुख्य चिकित्सक डॉ. सुजीत कुमार ने बताया कि जब मरीज को हॉस्पिटल लाया गया तो ब्लड प्रेशर नहीं मिल रहा था. काफी कोशिश और दवाओं की मदद से ब्लड प्रेशर थोड़ा ठीक हुआ. व्यवसायी को दो गोली लगी थी. एक गोली छाती को पार कर निकल गई थी, जबकि दूसरी गोली छाती के दाहिने तरफ पिछले हिस्से में फंसी हुई थी. इसकी तैयारी थी कि छाती का ऑपरेशन कर गोली निकाल ली जाएगी और मरीज को बचा लिया जाएगा. लेकिन मरीज का हार्ट ब्लॉक हो गया और उसकी मौत हो गई.

प्रथम दृष्टया जमीन विवाद का मामला

बताया जा रहा है कि इस दोहरे हत्याकांड का मामले जमीन के विवाद से जुड़ा है. स्वर्ण व्यवसायी ने मरने से पहले जिस व्यक्ति का नाम लिया है उसने पूर्व में जमीन विवाद मामले में एक आवेदन डीआईजी को दिया था. एसपी खुद जांच कर रहे थे. फिलहाल घटना के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- 

Dengue in Bihar: बिहार में डेंगू के अब तक 10 मामले सामने आए, नीतीश कुमार ने कहा- किए जा रहे उपाय

Bihar Board: 2023 की मैट्रिक परीक्षा के लिए अब 30 सितंबर तक कराएं रजिस्ट्रेशन, बोर्ड ने फिर बढ़ाया समय



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles