33.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021
spot_img

Bihar Crime: आरा में पंखे से लटका मिला महिला का शव, पति, देवर सहित तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार


आराः उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव में शनिवार की शाम एक महिला का पंखे से लटका शव बरामद किया गया. शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही उदवंतनगर थाना की इंचार्ज ज्योति कुमारी अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने आसपास के लोगों से शुरुआती पूछताछ की. इसके बाद शनिवार की देर रात शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. इस मामले में महिला के पति, देवर सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मृतका पियनिया गांव निवासी हरिओम तिवारी की 30 वर्षीया पत्नी ब्यूटी तिवारी उर्फ बुची है. मृतका ब्यूटी तिवारी का भाई राकेश दुबे बंगाल पुलिस का जवान है. उसने अपनी बहन के पति और दो देवरों पर दहेज नहीं देने को लेकर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका के पिता राज नारायण तिवारी के बयान पर दामाद हरिओम तिवारी, उसके दो भाई श्रीओम तिवारी और हरे राम तिवारी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

2016 में हुई थी ब्यूटी की शादी

ब्यूटी के भाई राकेश ने बताया कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव निवासी हरिओम तिवारी से 2016 में उसकी बहन की शादी हुई थी. उसके पिता ने आरा शहर में जमीन खरीदी है. इसको लेकर उसका पति उसपर आरा की जमीन लिखवाने को लेकर बराबर मारपीट करता था. जमीन अपने लिखवाने का दबाव डालता था. इसकी शिकायत उसने कई बार अपने मायके वालों से की थी.

इसी वर्ष दो मई को ब्यूटी अपने मायके आई थी और करीब एक महीने तक वहीं थी. उसी दौरान उसका देवर हरिओम तिवारी उसे लेने उसके मायके आया, जहां पंचायती के बाद ब्यूटी को फिर से ससुराल भेजा गया था. शनिवार की दोपहर उसने फोन किया और बताया कि उसका पति मायके वालों से पैसे मांगने को लेकर दबाव बना रहा है. इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ है. इसी बीच शनिवार की शाम उसके ससुराल के ही एक व्यक्ति ने फोन पर मृतका ब्यूटी के परिजनों को बताया कि ससुराल में कुछ ठीक नहीं है.

परिजन घबरा गए और फौरन बेटी के ससुराल पहुंचे. जब वह यहां आए तो घर के सभी दरवाजे बंद थे. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया. दरवाजा खुलते ही महिला का पति और देवर भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- 

Bihar News: जिंदा निकलेगा युवक यह बताकर जमीन में 12 घंटे तक गाड़ दिया, दोबारा गड्ढा खोदा तो पसरा मातम

Arrah News: बिहार पुलिस की यह कैसी कार्यशैली? महिला को 4 दिनों तक थाने में रखा, कस्टडी में मौत के बाद साध ली चुप्पी



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles