28.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

Bigg Boss OTT, Written Update, 12 Sep: फिनाले से 6 दिन पहले घर से बाहर हुईं मूस जटाना


नई दिल्ली. टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ अब आखिरी पड़ाव पर है. अगले हफ्ते 16 सितंबर को इस शो का फिनाले हो जा रहा है. वहीं, आज ‘संडे का वार’ एपिसोड में फिनाले से 6 दिन पहले घर से मूस जटाना बाहर हो गई हैं. अब घर में ‘बिग बॉस ओटीटी’ की ट्रॉफी के लिए जंग शमिता शेट्टा, राकेश बापट, निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन के बीच होने वाला है.

बता दें, आज घर में एक बार फिर कंटेंस्टेंट्स शो के होस्ट करण जौहर के सामने एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आए. वहीं, आज का शो काफी दिलचस्प भी रहा. घर में सारे कंटेंस्टेंट्स एमएक्स टकाटक के लिए वीडियो बनाते नजर आए, जो बेहद मजेदार रहा. वहीं, शो पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ गेस्ट बनकर शो पर पहुंचे और अपने नए गाने ‘कांटा लगा’ का प्रमोशन करते नजर आए.

(फोटो साभार: Instagram @voot)

इस बीच नेहा और टोनी ने कंटेंस्टेंट्स के साथ एक गेम भी खेला, जिसमें सभी कंटेंस्टेंट्स अपने उस साथ पर कांटा लगाना था, जिनकी बातों से उन्हें कांटा लगा हो. यह गेम भी काफी मजेदार था. वहीं, शो के अंत में कम वोट पाने के चलते मूस को घर से बेघर होना पड़ा. दरअसल, इस बार मूस के अलावा नेहा, दिव्या, प्रतीक और शमिता भी नोमिनेटेड थे, लेकिन दर्शकों ने सबसे कम वोट नेहा और मूस को दिए.

ये भी पढ़ें- ‘BB OTT’ के घर में एंट्री से पहले ही वायरल हुआ रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का VIDEO

ऐसे में करण ने नेहा और मूस में कौन घर से बाहर जाएगा, ये फैसला घरवालों के ऊपर छोड़ दिया. इसी बीच करण ने नेहा और मूस के लिए दो आर्टिफिशियल बॉम्ब मंगवाए और दोनों ने उसे पहना. अब घरवालों को यह बताया गया कि जिन्हें वह फिनाले में देखना चाहते हैं, वह उनके बॉम्ब का तार कांट दें. ऐसे में निशांत और दिव्या ने मूस के तार कांटे, जबकि प्रतीक, शमिता और राकेश ने नेहा के तार कांटे. इस हिसाब से नेहा को ज्यादा वोट मिले और वह घर से बेघर होने से बच गईं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles