28.1 C
Delhi
Friday, September 24, 2021
spot_img

Bigg Boss OTT: दिव्या-राकेश की दोस्ती से शमिता को हुई जलन! नेहा भसीन के सामने निकाली भड़ास


मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) शुरू होने के बाद से राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शो में लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. पहले दोनों का रिश्ता काफी क्लोज था लेकिन पिछले कुछ दिनों से इनके रिश्ते में दरार दर्शकों को भी साफ नजर आ रहा है. बिग बॉस ओटीटी के हालिया एपिसोड में शमिता शेट्टी, नेहा भसीन(Neha Bhasin) से अपने और राकेश बापट के रिश्ते के बारे में बातें कर रही थीं.

उन्होंने नेहा भसीन से कहा कि राकेश बापट के व्यवहार में कुछ दिनों से बदलाव आने से वो हर्ट हुई हैं. साथ ही शमिता ये भी कहती हैं कि राकेश बापट के दिल में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है.

राकेश का एरोगेंट बिहेव
नेहा भसीन से शमिता कहती हैं कि चार सप्ताह बिग बॉस में साथ बिताने के बाद अब राकेश एरोगेंट बिहेव कर रहे हैं. उन्हें लगता है कि वो उनका पीछा कर रही हैं जबकि राकेश को उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा, ‘हमारा शायर फोर्स्ड कनेक्शन हो गया. मैं अपना समय नहीं बरबाद करना चाहती हूं.’

राकेश के व्यवहार से दुखी
शमिता आगे कहती हैं, ‘अगर हमारा कनेक्शन नहीं होता तो ऑटोमेटिकली वो दिव्या के पास जाता.’ उन्होंने अपनी बात को सही साबित करने के लिए कई उदाहरण भी दिया. उन्होंने कहा कि वो राकेश के व्यवहार से दुखी जरूर हैं लेकिन वो काफी स्ट्रांग हैं.

कब शुरू हुई अनबन
आपको बता दें कि दोनों के बीच अनबन तब शुरू हुई थी जब शमिता और दिव्या अग्रवाल के बीच हुई लड़ाई में राकेश बापट ने शमिता को सपोर्ट नहीं किया था. पहले भी नेहा भसीन से शमिता शेट्टी बोल चुकी हैं कि राकेश बापट उनके लिए नहीं बने हैं.

शमिता ने कहा था- नहीं रहना साथ
दरअसल शमिता ने ऐसा उस घटना के बाद कहा था जब राकेश पर भरोसा कर के उन्होंने दिव्या के साथ अलायंस बनाया था लेकिन दिव्या आखिरी समय में मूज से साथ मिल गईं थीं. इसके बाद शमिता और राकेश के बीच खूब लड़ाई हुई थी और उन्होंने कहा कि था कि उन्हें अब राकेश के साथ नहीं रहना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles