28.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

Battlegrounds Mobile India में भी गणेश चतुर्थी की धूम, नए मिशन के साथ गेमर्स को मिलेंगे कई रिवॉर्ड्स


BGMI Ganesh Chaturthi Rewards: देशभर में इस समय गणेशोत्सव की धूम है. आम से लेकर खास तक हर कोई इसकी उमंग और उल्लास में डूबा हुआ है. PUBG मोबाइल का इंडियन वर्जन, बैटलग्राउंडस मोबाइल इंडिया (BGMI) भी इस समय गणपति बप्पा का ये खास उत्सव मना रहा है. इस त्योहार के अवसर पर गेम डेवलपर Krafton ने यूजर्स (प्लेयर्स) को कई रिवॉर्ड्स देने का एलान किया है. जिसमें नए अवतार के साथ साथ इन गेम आउट्फिटस भी शामिल हैं. BGMI ने अपने ऑफिशियल फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर टीजर जारी कर गणेश चतुर्थी के मौके पर इन इनामों के बारे में बताया है. 

BGMI ने इस टीजर में लिखा है, “गणेश चतुर्थी नई शुरुआत. इसके लिए यहां ये नए मिशन हैं. आप भी रोजाना इन मिशन को पूरा करें और शानदार रिवॉर्ड्स जीतकर धूमधाम के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाए. यहां आप हाथी की फोटो वाली टी-शर्ट भी जीत सकते हैं और बैटलग्राउंडस पर अपने दोस्तों को दिखा सकते हैं.” बता दें कि, इस से पहले 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी BGMI ने इसी तरह अपने प्लेयर्स को रिवॉर्ड्स का एलान किया था.

21 सितंबर तक चलेगा ये गणेश चतुर्थी इवेंट 

BGMI पर 21 सितंबर तक ये गणेश चतुर्थी का इवेंट चलेगा. इस लाइव इवेंट में प्लेयर्स के लिए तीन नए मिशन रखे गए हैं. प्लेयर्स इन मिशन को पूरा कर ये इन गेम  रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं. इनमें से सबसे खास रिवॉर्ड् एक जंगली हाथी के फोटो वाली टी-शर्ट है. इस टी-शर्ट को गणेश चतुर्थी के अवसर को ध्यान में रखते हुए खास तौर पर डिजाइन किया गया है.  

कौन कौन से हैं ये तीन मिशन 

गणेश चतुर्थी का पहला मिशन 10 सितंबर को समाप्त हो चुका है. दूसरे मिशन के में प्लेयर्स को 21 सितंबर तक 60 बार क्लासिक मोड में ये गेम खेलना होगा. जबकि तीसरा और अंतिम मिशन 15 सितंबर से शुरू होकर 21 सितंबर तक खेला जा सकता है. इस मिशन में प्लेयर्स को अपने दोस्तों के साथ पांच बार ये गेम किसी भी मोड में खेलना होगा. 

जो प्लेयर्स इन तीनों मिशन को पूरा कर लेते हैं उन्हें उनके करेक्टर के लिए तैयार की गई स्पेशल डिजाइन की इन गेम टी-शर्ट मिलेगी. इसके साथ ही क्लासिक करेट कूपन और इन गेम करेंसी जैसे अन्य कई रिवॉर्ड्स भी यूजर को मिलेंगे.  

यह भी पढ़ें 

कोरोना से हुई मौत तो उसे डेथ सर्टिफिकेट पर लिखा जाएगा, सरकार ने जारी किए दिशानिर्देश

काबुल की सड़कों पर तालिबान की ‘बुर्का ब्रिगेड’, महिलाओं के विरोध में महिलाओं की परेड



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles