33.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021
spot_img

Apple Event 2021: आज होगा साल का सबसे बड़ा इवेंट! Flipkart पर भी देख पाएंगे लाइव स्ट्रीमिंग, पढ़ें डिटेल्स


हाइलाइट्स

  • Apple Event 2021 का इंतजार खत्म
  • भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे होगा आयोजित
  • कई प्रोडक्ट्स हो सकते हैं लॉन्च

नई दिल्ली। Apple Event 2021: आज अमरिका की टेक कंपनी Apple अपने नए दमदार प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी। कंपनी ने आज के इवेंट को California Streaming नाम दिया गया है। इस इवेंट का इंतजार यूजर्स को पिछले काफी समय से था। वैसे तो देखा गया है कि आमतौर पर Apple के iPhone की लॉन्चिंग इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर होती है। इसके अलावा कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर होती है। लेकिन इस बार कुछ अलग देखा जा रहा है। वहीं, इस बार यह कहा जा रहा है कि iPhone 13 का लॉन्च इवेंट Flipkart, Airtel की आधिकारिक साइट पर देखा जा सकेगा। यह इवेंट रात 10.30 बजे से आयोजित किया जाएगा।

Realme 8i First Sale: 500 रुपये से कम में ऐसे हो जाएगा आपका, 50MP कैमरा वाले फोन की पहली सेल आज

iPhone 13 के लॉन्चिंग इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग कैसे देखें:

Apple की California Streaming भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से आयोजित की जाएगी। अगर आप इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो आप Apple के इवेंट पेज पर जा सकते हैं। वहीं, आप कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। जैसे ही इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग शुरू होगी वैसे तो यूजर्स को रिमाइंडर दे दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स Flipkart और Airtel TV के जरिए भी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कहा गया था कि iPhone 13 में सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर दिया जाएगा। लेकिन इस फीचर के साथ यह फोन कुछ ही मार्केट्स में उपलब्ध कराया जाएगा। यह फीचर तब काम करेगा जब यूजर के फोन में नेटवर्क की प्रॉब्लम होगी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि iPhone 13 सीरीज को iPhone 12 सीरीज के मुकाबले बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

चोरी हो गया है स्मार्टफोन? घबराएं नहीं, इस तरह घर बैठे डिलीट करें सारा निजी डाटा, चुटकियों में हो जाएगा काम

अन्य फीचर्स की बात करें तो iPhone 13 सीरीज के साथ 64 जीबी की स्टोरेज नहीं दी जाएगी। ऐसे में इस सीरीज का बेस वेरिएंट 128 जीबी के साथ देखा जा सकेगा। हालांकि, Apple द्वारा इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। Apple iPhone 12 सीरीज की तरह ही इस साल भी iPhone 13 सीरीज में iPhone 13, iPhone 13 mini, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max शामिल हो सकते हैं। साथ ही इनमें पहले के मुकाबले छोटी नॉच दी जाएगी। 2021 iPhone लाइनअप 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ पेश किए जा सकते हैं।

iPhone 13 सीरीज के अलावा इस इवेंट में Apple वॉच सीरीज 7, नए iPads और नेक्स्ट जनरेशन के Apple AirPods भी लॉन्च किए जा सकते हैं। Apple वॉच सीरीज 7 को नए डिजाइन में पेश किए जाने की उम्मीद है। वहीं, नया iPad लाइनअप किफायती कीमत के साथ पेश किया जा सकता है।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles