33.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021
spot_img

Anupamaa Spoiler Alert: काव्या-वनराज को लगेगा बड़ा झटका, अनुपमा को मिलेगी कामयाबी


मुंबई: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इस समय खूब ड्रामा और एंटरटेनमेंट चल रहा है. स्टार कास्ट और स्टोरीलाइन को देखते हुए ‘अनुपमा’ टीआरपी चार्ट में भी टॉप पर हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड एंटरटेनिंग हैं, क्योंकि हाल फिलहाल में एक्ट्रर गौरव खन्ना (अनुज) ने शो में एंट्री मारी है. दर्शकों के लिए अनुपमा दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है.

हील के एपिसोड में आपने देखा कि काव्या, वनराज (Vanraj) और अनुपमा ने अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से मुलाकात की और उन्होंने अनुज से अपना विजनेस आइडिया शेयर किया. वनराज और काव्या अपने विजनेस आइडिया को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट नजर आते हैं, वहीं अनुपमा का विजनेस आइडिया सुनकर उन्हें शर्म आती हैं. हालांकि, अनुज कपाड़िया को काव्या और वनराज के आइडिया की तुलना में अनुपमा का आइडिया काफी पसंद आता है.

आगे के एपिसोड में आप देखेंगे कि, इसके लिए अनुज अनुपमा की तारीफ करेगा. अनुज आखिरी में अनुपमा के प्रपोजल को स्वीकार करेगा और उसे सौदे की पेशकश करेगा. काव्या यह जानकर नाराज हो जाती है. काव्या को गुस्सा आता है, और वनराज अनुज द्वारा अनुपमा के लिए आउट ऑफ द बॉक्स ट्रीटमेंट पर भी सवाल उठाता है. अनुपमा यह सुनकर चिढ़ जाती है लेकिन वह इसका कोई जवाब नहीं देती. आने वाले एपिसोड मनोरंजन से भरपूर होने वाले हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा के जीवन में आगे क्या होता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles