28.1 C
Delhi
Friday, September 24, 2021
spot_img

9 साल छोटे Raj Anadkat के साथ डेटिंग की अफवाहों पर फूटा Munmun Dutta का गुस्सा, बोलीं- शर्म आती है…


मुनमुन दत्ता फोटो

नई दिल्ली :

हाल ही में सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के डेटिंग की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. राज अनादकट ‘तारक मेहता’ शो में टप्पू की भूमिका निभाकर फेमस हुए थे. ऐसे में यह अफवाह उड़ी थी कि शो में बबीता का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता खुद से 9 साल छोटे राज अनादकट को डेट कर रही हैं. मुनमुन दत्ता ने अब एक ओपन लेटर के जरिये इन अफवाहों पर करारा जवाब दिया है. इस पोस्ट में उन्होंने इस तरह की गलत और झूठी अफवाह फैलाने वाली पत्रकारिता पर भी उंगली उठाई है.

यह भी पढ़ें

मुनमुन दत्ता अपने पोस्ट में लिखती हैं, “मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्निस्ल्ट. आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की किसने आजादी दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस तरह के आचरण से सामने वाली की छवि को जो नुक्सान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए रेस्पोंसिबल होगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना बेटा खोया है. आप सेंसेशनल खबरों के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. पर क्या इस वजह से आप उनकी जिंदगी में आने वाले तूफानों की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं? यदि नहीं, तो आपको शर्म आनी चाहिए”.

इसके साथ ही मुनमुन दत्ता ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि, “मुझे आप लोगों से बेहतर उम्मीद थी, लेकिन ये पढ़े-लिखे लोग जिस तरह के कमेंट कर रहे हैं, उसे देखकर समझ आता है कि एक समाज के तौर पर हम कितने पिछड़े हुए हैं”. साथ ही मुनमुन ने कहा कि 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करने के बाद 13 मिनट भी नहीं लगता किसी की इमेज खराब करने के लिए. मुनमुन ने कहा कि उन्हें खुद को भारत के बेटी कहने में शर्म महसूस होती है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles