30.8 C
Delhi
Wednesday, September 22, 2021
spot_img

24,000 रुपये तक सस्ता हो गया यह धांसू स्कूटर, जानें नई कीमत


नई दिल्ली
Ather Energy ने अपने पॉप्युलर स्कूटर Ather 450 Plus की कीमत में कटौती की है। इस स्कूटर को अब महाराष्ट्र में 24,000 तक सस्ता हो गया है और इसे अब 1.03 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। तो अगर आप पेट्रोल और डीजल के झंझट से मुक्ति पाना चाहते हैं तो ग्रीन एनर्जी वाला स्कूटर आपके लिए शानदार ऑप्शन हो सकता है।

मिलेगा TFT इंस्ट्रुमेंट कंसोल

इस स्कूटर में आपको स्टोरेज के लिए भी 22 लीटर का बढ़िया स्पेस मिलता है। स्कूटर में ऑल LED सेटअप मिलता है साथ ही 7.0 इंच TFT इंस्ट्रुमेंट कंसोल मिलता है। स्कूटर में आपको अलॉय वील्ज भी मिलेगें और इसका वजन 108 किग्रा है।

80 किमी की टॉप स्पीड
Ather 450 Plus स्कूटर PMSM मोटर पर रन करता है जो 7.24hp पावर और 22Nm टॉर्क जेनेरेट करता है. यह स्कूटर 0-40km/h स्पीड 3.9 सेकंड में पकड़ लेता है और 80km/h की स्पीड के साथ आता है।

सिंगल चार्ज में 100 किमी की रेंज
यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किमी की रेंज हासिल कर सकता है जो लोकल ट्रेवलिंग के लिए काफी अच्छी रेंज है। इस स्कूटर को मुंबई, पुणे, नासिक और नागपुर जैसे शहरों में सब्सिडी वाले रेट पर खरीदा जा सकता है। यानी इन शहरों में आप इसे 1.03 लाख रुपये में खरीद सकेंगे। आपको बता दें केंद्र और राज्य सरकारों ने इलेक्ट्रिक वीकल्ज की सब्सिडी ब्रेकअप में बदलाव किया है जिससे देश में ग्रीन एनर्जी को बढ़ावा दिया जा सके। लिहाजा कई राज्यों में E-Bikes और E- Scooters की कीमत में कटौती की जा रही है।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles