30.8 C
Delhi
Wednesday, September 22, 2021
spot_img

12 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ Realme Band 2 लॉन्च, इस सस्ते Smart Band में मिलेंगी ये खूबियां


Realme Band 2 Price: हैंडसेट निर्माता कंपनी रियलमी ने अपने नए Realme Fitness Band को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो रियलमी बैंड 2 को बड़े डिस्प्ले, कई हेल्थ और फिटनेस संबंधित फीचर्स के साथ उतारा गया है। आइए आपको इस बैंड की सभी खासियतें और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Realme Band 2 Specifications
फीचर्स की बात करें तो रियलमी बैंड के इस अपग्रेड में कंपनी ने 1.4 इंच टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दी है और दावा किया गया है कि इसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। इस लेटेस्ट Realme Smart Band में कई हेल्थ और फिटनेस संबंधित फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें-iPhone यूजर्स की मौज, देखें कब मिलेगा आपके फोन को iOS 15 Update, देखें सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट

इस डिवाइस में 90 वर्कआउट मोड्स जैसे वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग, स्वीमिंग आदि दिए गए हैं। इसके अलावा SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्लीप और हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 204 mAh की बैटरी बैंड में जान फूंकने का काम करती है।

दावा किया गया है कि बैंड 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है। डिवाइस 50 मीटर तक वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है और यूजर 50 से ज्यादा वॉच फैस में से चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें-बजट सेगमेंट में सबकी वॉट लगाने आया Nokia G10 मोबाइल, दमदार बैटरी और 4 कैमरों से पैक्ड

Realme Band 2 Price
Realme Band 2 को ऑल-न्यू डिजाइ के साथ मलेशिया में लॉन्च किया गया है और इस लेटेस्ट Smart Band की कीमत RM 139 (लगभग 2,450 रुपये) है। उम्मीद है कि भारतीय बाजार में इस रियलमी बैंड को 2000 रुपये के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी इंडिया ने फिलहाल अभी रियलमी बैंड 2 की आधिकारिक लॉन्च डेट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles