30.1 C
Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

सिद्धार्थ शुक्ला के गुजरने के बाद अब कैसी है शहनाज गिल की हालत? अभिनव शुक्ला ने दी जानकारी


मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जो तस्वीरें सामने आईं. उसके बाद सबको उनकी की चिंता सता रही है. शहनाज की हालत देख हर किसी की आंखे नम थी. सिडनाज के फैंस लगातार शहनाज गिल को लेकर चिंतित हैं. वो जानना चाहते हैं कि आखिर शहनाज की हालत अब कैसी है? क्या अब वो किसी से बात कर रही हैं या अभी भी गुमसुम होकर सिर्फ सिद्धार्थ को याद कर रही हैं. इसी बाच एक्टर अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शहनाज़ की हालिया स्थिति पर प्रतिक्रिया दी है.

स्पॉटबॉय से बात करते हुए अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक शहनाज की मां से मिले थे. उन्होंने यह भी बताया कि शहनाज अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. उन्होंने कहा, “मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को शक्ति मिले इसकी कामना करता हूं. मैं और रुबीना उनकी मां से मिले और वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को शांत करें.”

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और सिद्धार्थ शुक्ला ने 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट (Gladrags Manhunt) और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट (Megamodel Contest) के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंन आगे कहा, “हमने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की, एक शो बाबुल का आंगन में काम किया. हमारे पास हमेशा एक विचित्र और असामान्य सेंस ऑफ ह्यूमर था. वह एक चतुर चालबाज था!. हम दोनों को बाइक का जुनून था. उनका निधन असामयिक है और हम सभी का दिल टूट गया है. मेरी प्रार्थना परिवार के साथ है.”

बताया जा रहा था कि, सिद्धार्थ शुक्ला के गुजरने के बाद शहनाज गिल ने खाना-पीना छोड़ दिया है. वह किसी से बात भी नहीं कर रही हैं. आपको बता दें कि शहनाज के भाई शहबाज की पोस्ट पर भी लोग शहनाज का हाल पूछ रहे हैं. लोग ये जानना चाहते हैं कि उनकी सेहत कैसी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles