30.1 C
Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

शिल्पा शेट्टी फेस्टिव सीजन में हुईं गुलाबी, कहा- कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या पहनते हैं, सिर्फ..


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने बच्चों के संग गणपति की पूजा करते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर मजबूत मनोस्थिति का परिचय दिया. एक्ट्रेस अपने हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गैरमौजूदगी में अपनी लाइफ को आगे बढ़ाने की कोशिश में जुटी हुईं हैं. शिल्पा तमाम तरह की दिक्कतों को दरकिनार कर रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) की शूटिंग कर रहीं हैं. एक्ट्रेस ने अब पिंक कलर की ड्रेस में अपनी स्टनिंग फोटो शेयर कर जीवन के प्रति आशावादी नजरिया दिखाया है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर पिंक कलर की ड्रेस में अपनी गॉर्जियस फोटो शेयर की है. शिल्पा अपनी ड्रेस के पल्लू को लहराते हुए स्माइल देते नजर आ रहीं हैं. शिल्पा ने अपनी इस स्टनिंग फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या पहनते हैं, हमेशा ओरिजिनल रहना चाहिए’. शिल्पा ने इसके साथ ही ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ और ‘नचपन का त्योहार’ को टैग किया है.

(फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी हर साल गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं. इस साल त्योहार पर भले ही उनके पति राज कुंद्रा साथ नहीं हैं, लेकिन वे अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दीं. अकेले ही बप्पा की मूर्ति अपने घर लेकर आईं और विधि-विधान से पूजा-अर्चना की.

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन को यारों संग जमघट वाले दिनों की आई याद, देखिए थ्रोबैक PIC में कौन-कौन है साथ

शिल्पा ने हाल ही में, आज में जीने की सलाह दी थी. लिखा था कि  ‘हमारे विचारों में असीम ताकत होती है जो लाइफ को लेकर हमारे नजरिए को आकार देते हैं. हम अपनी सक्सेस और फेल्योर को कैसे हैंडल करते हैं, यह सब दिमाग का ही खेल है. क्या कोई अचीवमेंट आपके सोचने और दूसरों के साथ इंटरैक्ट करने के तरीके को बदल देती है? क्या जीवन में मिला किसी झटके से यह लगता है कि आपका सब कुछ खत्म हो गया? सफलता-असफलता के सुख-दुख को अपने ऊपर हावी मत होने दें. अभी जियो, सब कुछ टेंपरेरी है..आप भी’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles