27.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021
spot_img

लाइमलाइट से दूर रहती हैं सुनील शेट्टी की पत्नी मना शेट्टी, ‘लेडी अंबानी’ के नाम से हैं मशहूर


नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं। जिनकी पत्नियां और बच्चे आज भी दुनिया के सामने नहीं आते हैं। जिनमें से एक हैं एक्टर सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी। सुनील शेट्टी बॉलीवुड की जानें-मानें अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री के सबसे अमीर स्टार में से एक हैं। सुनील शेट्टी भी पत्नी मना शेट्टी भी उन महिलाओं में से एक हैं। जो खुद को लाइम लाइट से दूर रखती हैं।

सुनील शेट्टी की पत्नी मना शेट्टी बिजनेस की दुनिया का सबसे जाना-माना है। साल 1991 में सुनील शेट्टी ने मना शेट्टी संग शादी की थी।

mana_shetty_3.jpg

मना शेट्टी खुद को फिल्मीं और ग्लैमर की दुनिया से दूर रखती हैं। लेकिन खूबसूरती के चक्कर में मना अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। यही नहीं मना शेट्टी का नाम भी रईस पत्नियों की लिस्ट में आता है।

 

 

यह भी पढ़ें- बच्चों की तरह पत्नी से चोटी बनवाते नज़र आए सुनील शेट्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये क्यूट वीडियो

mana_shetty_new_2.jpg

आपको जानकर हैरानी होगी कि सुनील शेट्टी की पत्नी को कमाई के मामले में ‘लेडी अंबानी’ कहा जाता है। रियल एस्टेट में मना शेट्टी एक सक्सेसफुल कारोबारी मानी जाती हैं। यही नहीं वो सोशल वर्कर भी करती हैं।

mana_shetty_4.jpg

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की ‘लेडी अंबानी’ हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई के मामले में नंबर 1, करती हैं यह काम

 

मना शेट्टी का अपना खुद का लाइफस्टाइल स्टोरी भी है। मना अपना ज्यादा से ज्यादा अपने परिवार और बच्चों के साथ बिताती हैं। यही नहीं सुनील शेट्टी और मना बॉलीवुड के सफल कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी मना काफी कम एक्टिव रहती हैं।





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles