33.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अलीबाग में आलीशान बंगले के साथ खरीदा नारियल का बगीचा!


नई दिल्लीः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) प्रोपर्टी में निवेश करने में बिजी हैं. इस कड़ी में उन्होंने एक शानदार बंगला (bungalow) खरीदा है. कपल को इस सप्ताह के आखिर में अलीबाग में देखा गया था. मिड डे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, कपल अपनी नई प्रोपर्टी से जुड़ी कागजी कार्रवाई पूरी करने के लिए अलीबाग में रजिस्ट्रार के दफ्तर गया था. रणवीर और दीपिका ने कोस्टल एरिया में एक प्लॉट खरीदा है. इसमें दो बंगलों के अलावा एक नारियल और सुपारी का बगीचा शामिल है.

कपल कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद, अपनी नई प्रोपर्टी की ओर रुख कर सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले महीने दीपिका पादुकोण ने एक महंगा सर्विस अपार्टमेंट खरीदा था. एक्ट्रेस ने अपने होमटाउन बैंगलुरु में बन रही एक इमारत में अपनी प्रोपर्टी बुक की थी. रणवीर और दीपिका मुंबई में प्रभादेवी लोकैलिटी में बने एक आलीशान 4 बीएचके फ्लैट में रहते हैं. कहा जाता है कि दीपिका ने यह प्रोपर्टी 2010 में खरीदी थी और 2018 में रणवीर सिंह से शादी के बाद इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थीं. लॉकडाउन के दौरान कपल इंस्टाग्राम पर अपने घर की झलकियां फैंस के लिए शेयर करते रहे थे.

काम की बात करें, तो दीपिका पादुकोण की कई फिल्में रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. फिल्म ’83’ का तो फैंस काफी लंबे अर्से से इंतजार कर रहे हैं. इसमें उनके पति रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव के रोल में हैं. वे शकुन बत्रा की फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम रोल निभा रहे हैं. वे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘दि इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं. ऋतिक रोशन के साथ उनकी फिल्म ‘फाइटर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दीपिका को आखिरी बार फिल्म ‘छपाक’ में देखा गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles