30.8 C
Delhi
Wednesday, September 22, 2021
spot_img

मैं यहां पर गालियां खाने नहीं आया हूं…. पाकिस्तानी मीडिया पर भड़के PCB चीफ रमीज रजा


लाहौर
पाकिस्तान क्रिकेट में लंबे अरसे बाद बदलाव हुआ है। पूर्व कप्तान और मशहूर कमेंटेटर रमीज रमा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी PCB के नए अध्यक्ष बनाए गए हैं। आते ही उनका प्रभाव भी दिखने लगा। पहले वर्ल्ड टी-20 के लिए उन्होंने अपनी सोच के मुताबिक युवाओं को टीम में चुना फिर कोच स्टाफ में भी फेरबदल कर दिए।

हेड कोच मिस्बाह-उल-हक और बोलिंग कोच वकार यूनिस को हटा दिया। पूर्व खतरनाक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू हेडन और इंग्लिश पेसर को वार्नेन फिलेंडर को भी कोचिंग स्टाफ में रखा। इस बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है।


वायरल हुआ वीडियो

रमीज रजा के भड़कने की वजह पता नहीं लग पाई है। पाकिस्तान के लिए 198 वनडे और 57 टेस्ट खेलने वाले पूर्व दिग्गज वायरल वीडियो में कहते हैं, ‘मैं यहां पर हरगिज गालियां खाने नहीं आया हूं। देखिए, मेरे और मेरे भाई के नाम पर यहां गद्दाफी स्टेडियम में एक एन्क्लोजर है। कुछ करके आया हूं मैं यहां पर। किसी वजह से मुझे यहां लाया गया है। आपके सजेशन सिर आंखों पर, सिर्फ नफरत के लिए मैं यहां पर आलोचना नहीं सूनुंगा, इसका जवाब भी मिलेगा आपको इंशाल्लाह औऱ अच्छा मिलेगा।

ICC T20 World Cup 2021: पाकिस्तान ने मैथ्यू हेडन को बनाया बल्लेबाजी कोच, बोलिंग कोच की भूमिका में होंगे फिलेंडर
घरेलू खिलाड़ियों का मासिक वेतन बढ़ाने का आदेश
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनते ही रमीज ने कुछ अच्छे फैसले भी उठाए। सभी घरेलू खिलाड़ियों के मासिक वेतन में एक लाख रुपये की बढ़ोतरी करने का आदेश दिया। पीसीबी ने कहा कि 192 घरेलू क्रिकेटरों के वेतन में तुरंत प्रभाव से वृद्धि की जाएगी।

वेतनमान में वृद्धि से प्रथम श्रेणी और ग्रेड प्रतियोगिताओं के खिलाड़ी 140,000 से 250,000 प्रति माह कमा पाएंगे। पीसीबी ने कहा कि नए अध्यक्ष का सभी वर्गों के वेतन में वृद्धि करने के आदेश का मतलब है कि ग्रुप डी वर्ग के खिलाड़ी के मासिक वेतन में 250 प्रतिशत की बढ़ोतरी हो जाएगी।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles