33.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

भारती सिंह ने कुछ ही महीनों में कैसे कम किया 15Kg वजन? फैंस के साथ शेयर किया डायट प्लान, देखें VIDEO


मुंबईः टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दोबारा शुरू होने से ऑडियंस काफी खुश हैं. शो में इस बार काफी बदलाव हुए हैं. शो में अबतक सुमोना चक्रवर्ती नहीं दिखाई दी हैं. जबकि कृष्णा के करीबी दोस्त और कॉमेडियन सुदेश लहरी ने एंट्री मारी है. इस बदलाव में भारती सिंह भी शामिल हैं. वो शो में तो हैं, लेकिन उन्हें देखने के बाद ऑडियंस कयास लगा रही है कि उन्होंने अपना वजन कम किया है. पहले के मुकाबले उनका वजन कम हुआ है. उनके वजन से संबंधित खबरें भी आ रही हैं.

अब भारती सिंह (Bharti Singh Weight Loss) ने खुद खुलासा किया है कि उन्होंने 15 किलो वजन घटाया है. इसके लिए उन्होंने कोई वर्कआउट या जिमानस्टिक का सहारा नहीं लिया है. उन्होंने इंटरमिटेंट डाइट को फॉलो किया है. भारती सिंह एक वीडियो में ये सब बोल रही हैं. उनका ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है, जोकि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh Video) कहती हैं,”अलग-अलग चैनल वाले फोन करते हैं कि बताइए न आप पतले कैसे हुए? मैंने बोला एक ने लिख दिया न, तो उसी से ले लो सब. सबको यही बोलूंगी मैंने कुछ नहीं किया. मैने कोई योगा, कोई जिम नहीं गई. मैंने बस अपने खाने पर कंट्रोल किया और टाइम से खाया. वो आजकल चली है ना इंटरमिटेंट फास्टिंग, वो की है मैंने. शाम 7 बजे के बाद मैं कुछ नहीं खाती और अगले दिन 12 बजे खाती हूं.”

भारती सिंह ने आगे कहा,”आपने मेरे इंस्टाग्राम पर देखा ही होगा जो मैं पराठे और बटर की फोटो डालती हूं वो सच होता है क्योंकि वही खाती हूं. मैं बेसिकली पंजाब, अमृतसर से हूं तो मैं वो किनुआ, सैलेड, ब्राउन ब्रेड वाली बिल्कुल भी नहीं हूं. मेरा है कि ब्रेड है तो ढेर सारा मक्खन होना चाहिए. जैसे बेड पर चादर बिछाते हैं न वैसे ही ब्रेड पर मक्खन की चादर होनी चाहिए. वैसे ही खाती हूं. शाम 7 बजे तक बहुत खाती हूं और उसके बाद एकदम बंद. “

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles