28.1 C
Delhi
Sunday, September 26, 2021
spot_img

भाजपा नेता हत्याकांड का खुलासा: पुलिस पूछताछ में आरोपी बोला- रिश्तेदार होते हुए नौकर की तरह रखते थे, इसलिए मार डाला, दो गिरफ्तार


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बागपत Published by: Dimple Sirohi Updated Tue, 14 Sep 2021 12:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत में भाजपा नेता डॉ. आत्माराम तोमर की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस ने  दोनों हत्यारोपियों प्रवीण और बलराम को सोमवार की रात कोतवाली पुलिस ने औद्योगिक पुलिस चौकी से गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर डॉ. तोमर का मोबाइल और गाड़ी की चाबी भी बरामद की गई है। पूछताछ में प्रवीण ने बताया कि डॉ. तोमर रिश्तेदार होते हुए भी उसके साथ नौकर की तरह व्यवहार करते थे। समय पर न तो सैलरी देते थे और न ही एडवांस। इसलिए दोस्त के साथ मिलकर हत्या की।

बड़ौत के बिजरोल रोड स्थित आवास पर डॉ. आत्माराम तोमर की 10 सितंबर को हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उनके रिश्तेदार सोंटा गांव निवासी प्रवीण और उसके साथी सांकलपुट्ठी निवासी बलराम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। दोनों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। पुलिस जांच में सामने आया था कि भाजपा नेता की हत्या के दौरान एक आरोपी ने हाथ पकड़े, तो दूसरे ने उनकी छाती पर बैठकर तकिये से मुंह दबा दिया। उनका मुंह तब तक दबाए रखा गया, जब तक उनका दम नहीं निकल गया। डॉ. आत्माराम तोमर ने बचाव के लिए संघर्ष भी किया, लेकिन वह खुद को छुड़ा नहीं सके। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ था।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles