28.1 C
Delhi
Sunday, September 26, 2021
spot_img

बुधवार को ब्रिटेन से रवाना हो सकते हैं रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ लेकिन फंसा है ये पेंच


टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और उनके सपोर्ट स्टाफ के सहयोगी भरत अरुण और आर श्रीधर के बुधवार को भारत के लिए रवाना होने की संभावना है। हालांकि उससे पहले उनकी 2 आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आनी जरूरी है। रवि शास्त्री भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट से पहले कोविड पॉजिटिव निकले थे। वो 4 सितंबर से क्वारंटाइन है और उम्मीद है कि सोमवार को अरुण और श्रीधर के साथ उनके 10 दिन के आइसोलेशन की अवधि पूरी हो जाएगी।

हालांकि यूके से भारत निकलने से पहले तीनों को नेगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट की जरूरत होगी। इसके बाद इनकी दुबई में सख्त बायो बबल में रहने की उम्मीद है, जब आईपीएल के बाद टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इकठ्ठा होगी। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्तों पर पीटीआई को बताया,’ रवि, श्रीधर और अरुण को कोई समस्या नहीं है और उन्हें कोई ज्यादा लक्षण नहीं है। वे सोमवार को अपना आरटी-पीसीआर परीक्षण कराएंगे और अगर सब ठीक रहता है तो वे रवानगी की पूर्व निर्धारित तारीख पर रवाना हो सकते हैं जो 15 सितंबर है। इस पर अंतिम फैसला मेडिकल टीम द्वारा लिया जाएगा। 

IPL 2021: अभी आईपीएल टीमों को और दर्द देंगे इंग्लिश खिलाड़ी, मिस कर सकते हैं नॉकआउट मुकाबले

इस बीच भारतीय दल के अन्य सपोर्ट स्टाफ के सदस्य सोमवार दोपहर को कमर्शियल फ्लाइट से दुबई से होते हुए भारत पहुंचेंगे। हालांकि जूनियर फिजियो योगेश परमार. जिनका 8 सितंबर को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, उन्हें भारत वापस जाने से पहले कुछ और दिन क्वारंटाइन में रहना होगा। गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था क्योंकि विराट कोहली ने कोरोना  के संक्रमण के डर से अपनी टीम को मैदान पर उतारने से इनकार कर दिया था। इस एकमात्र टेस्ट के अगले साल जुलाई में होने की संभावना है लेकिन ईसीबी इस मुद्दे पर आईसीसी से संपर्क किया है ताकि उसकी विवाद समिति द्वारा इस मुद्दे का जल्द निपटारा किया जाए। 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles