33.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021
spot_img

बड़े दिनों बाद नोकिया ने दी खुशखबरी! 6000 रुपये से कम में लॉन्च किया Nokia C01 Plus


नई दिल्ली
HMD Global ने भारत में अपनी बजट C-सीरीज में नया सस्ता फोन लॉन्च कर दिया है। Nokia C01 Plus इस सीरीज में नई एंट्री है जिसे 6 हजार रुपये से कम में देश में उपलब्ध कराया गया है। इससे पहले कंपनी ने Nokia C20 Plus स्मार्टफोन पिछले महीने देश में लॉन्च किया था। नए नोकिया सी01 प्लस में एचडी+ डिस्प्ले और ऐंड्रॉयड गो एडिशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आइये आपको बताते हैं फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

साल की सबसे बड़ी सेल! स्मार्टफोन, लैपटॉप, एसी, टीवी, ईयरबड्स पर बंपर ऑफर्स

Nokia C01 Plus: कीमत व उपलब्धता
नोकिया सी01 प्लस को देश में 5,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। ग्राहक फोन को ब्लू और पर्पल कलर में खरीद सकते हैं। हैंडसेट की बिक्री ऑनलाइन व ऑफलाइन प्लैटफॉर्म पर शुरू हो गई है।

पुराने डब्बा टीवी की छुट्टी! बंपर ऑफर के साथ घर ले आएं 32, 40, 43 और 50 इंच वाले ये स्मार्ट टीवी, हजारों की बचत

फोन के साथ कंपनी ने Jio Exclusive Offer का भी ऐलान किया है। रिलायंस जियो ग्राहक नोकिया सी01 प्लस खरीदने पर इंस्टेंट 10 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं यानी उन्हें फोन 5,399 रुपये में मिल जाएगा। इस ऑफर को Myjio ऐप या फिर रिटेल स्टोर्स पर लिया जा सकता है। मायजियो ऐप में जियोएक्सक्लूसिव ऑफर को डिवाइस ऐक्टिवेट करने के 15 दिन के भीतर लिया जा सकता है और पैसे डायरेक्ट ग्राहक के खाते में यूपीआई के जरिए आ जाएंगे। इसके अलावा रिलायंस जियो ग्राहक 249 रुपये का रिचार्ज करने पर 4,000 रुपये के फायदे भी ले सकते हैं।

Nokia C01 Plus: स्पेसिफिकेशन्स

नोकिया सी01 प्लस में 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। फोन में कंपनी ने ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया है। फोन में 2 जीबी रैम मिलती है। हैंडसेट में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए नोकिया सी20 प्लस में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन के साथ आता है और ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है।

नोकिया सी20 प्लस को पावर देने के लिए 3000mAh की रिमूवेबल बैटरी दी गई है। फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट भी हैं। हैंडसेट में फेस अनलॉक फीचर मिलता है और इसका वजन 157 ग्राम है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, एम्बियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सीलेरोमीटर और एफएम रेडियो जैसे सेंसर भी हैं।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles