30.8 C
Delhi
Wednesday, September 22, 2021
spot_img

फोटोग्राफर्स की चप्पल पर पड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नजर, Video में देखें फिर क्या हुआ


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को शनिवार रात बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के साथ स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर तीनों कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अब इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ गया है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका और रणवीर, पीवी सिंधु को ड्रॉप करने उनकी कार के पास जाते हैं. इस दौरान दोनों की नजर वहां मौजूद फोटोग्राफर्स की चप्पल पर पड़ती हैं. फिर वो हंसते हुए कहती हैं कि आप अपना चप्पल तो ले लो. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण ने इस दौरान सैटिन, फुल स्लीव्स टॉप के साथ ब्लैक प्लाज पैंट पहनी हुई थी. उन्होंने अपने बालों को बन बनाया हुआ था. उनके साथ रणवीर सिंह हमेशा की तरह अतरंगी लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दीपिका की नजर फोटोग्राफर्स की चप्पल पर पड़ी वो कहने लगीं ‘अपनी चप्पलें तो ले लो.’ दीपिका के इस आग्रह पर वहां मौजूद फोटोग्राफर कहने लगा ‘ये मेरा नहीं है.’ हालांकि बाद में फोटोग्राफर्स कहे लगे, ‘इसे हम बाद में ले लेंगे.’ रणवीर सिंह ने भी जाते-जाते कहा, ‘अरे भाई चप्पल तो ले लो.’

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने ओलंपिक में पीवी सिंधु द्वारा कांस्य पदक जीतने की खुशी को साथ मिलकर सेलिब्रेट किया. बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों जैसे पठान, द इंटर्न और फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और ’83’ में भी जल्द दिखाई देंगी. बात करें रणवीर सिंह की तो वो जल्द ही ‘सर्कस’, ‘तख्त’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. उनकी फिल्म ’83’ भी रिलीज के लिए तैयार है.
 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles