30.1 C
Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

धोखेबाजों की आई शामत, अगर किया ये काम तो बैन हो जाएगा Battlegrounds Mobile India अकाउंट


नई दिल्ली। भारतीय बाजार में PUBG Mobile के नए अवतार Battlegrounds Mobile India के मेकर Krafton ने बताया कि गेम की 24 घंटे चालू रहने वाले सिक्योरिटी सिस्टम गेम में अवैध प्रोग्राम का इस्तेमाल करने पर अकाउंट को ऑटोमेटिक बैन कर देता है। कंपनी ने एक एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए यह दावा किया है कि यह वेबसाइट, यूट्यूब पर अवैध प्रोग्राम के के प्रमोशन या इस्तेमाल आदि को तलाश करता रहता है और उन्हें मैनुअली बैन करता है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि ‘सिस्टम के अलावा हम रेगुलर यूट्यूब समेत कई वेबसाइट्स पर अवैध प्रोग्राम के प्रमोशन/इस्तेमाल को सर्च और चेक करते रहते हैं। यहां तक कि उन्हें मैनुअली चेक करते हैं। यहां तक कि अगर कोई भी चैनल अवैध प्रोग्राम का प्रमोशन/एड कर रहा है तो हम उन्हें ब्लॉक करने के लिए लगातार प्रयास करते हैं।’

ये भी पढ़ें-लॉन्च से पहले लीक हो गए Infinix Hot 11S के फीचर्स, आपने देखे क्या? 17 सितंबर को उठेगा पर्दा

Krafton ने बताया कि वह BP शॉप खोल सकती है। एक हिंदी वॉयस पैक शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा गेम में प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ बोनस चैलेंज भी लॉन्च हो सकता है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले PUBG: New State के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन चालू हुआ है।

बताया जा रहा है कि यह गेम इस साल के आखिर तक लॉन्च हो सकता है। यह गेम एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने अपनी प्रेस रिलीज में साफ किया कि उन्होंने इस गेम को भारत में बहुत ज्यादा पसंद किए जाने के चलते इसमें विस्तार किया है।

ये भी पढ़ें-टॉफी की कीमत में घर ले आएं Google Nest Mini, ऐसे हो जाएगा सिर्फ 1 रुपये में आपका, देखें ये धांसू ऑफर

इस साल के आखिर तक PUBG: New State, पब्जी मोबाइल और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जैसे फ्री प्लेइंग के लिए उपलब्ध होगा। इस गेम में एक नई कार The Volta और नया टू-व्हीलर Vulture आने वाला है। इसके अलावा एक ट्राम भी है जो सभी हमले से बच सकती है। यह आपको दूसरों द्वारा किए जाने वाले हमलों से बचाएगी।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles