28.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

दिल्ली: जेब में रखे-रखे तीस हजारी कोर्ट में फटा वकील का मोबाइल, आवाज से मची अफरा-तफरी


अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Published by: पूजा त्रिपाठी
Updated Tue, 14 Sep 2021 01:02 AM IST

सार

जब वकील के कोर्ट से धुआं निकलने लगा और उसका शरीर जलने लगा तो उसने तुरंत अपना कोर्ट उतार कर फेंक दिया जिसके बाद मोबाइल से धमाका हुआ…

फाइल फोटो

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तरी दिल्ली के 30 हजारी कोर्ट में एक वकील का मोबाइल जेब में रखे-रखे फट गया। गनीमत यह रही कि धुंआ निकलने और जलने के दौरान ही वकील ने अपना कोर्ट उतारकर जमीन पर फेंक दिया। इसके बाद मोबाइल फट गया। हादसे में वकील जख्मी हो गए।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने उनको बाड़ा हिन्दूराव अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद उनको छुट्टी दी गई। सब्जी मंडी थाना पुलिस ने वकील की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित वकील गौरव गुलाटी वर्ष 2014 से 30 हजारी कोर्ट में वकालत कर रहे हैं। इनका कोर्ट परिसर में चैंबर है। पिछले दिनों इन्होंने एक नामी कंपनी का मोबाइल ऑन लाइन खरीदा था। इसकी डिलीवरी 25 अगस्त को हुई थी। आठ सितंबर को वह अपने दफ्तर में मौजूद थे।

अचानक उनके कोट की जेब में रखा मोबाइल गर्म होने लगा। मोबाइल से धुंआ निकलने लगा और गौरव को जलन होने लगी। गड़बड़ का अहसास होते ही गौरव ने तुरंत अपना कोट उतारकर जमीन पर फेंक दिया। इसी दौरान मोबाइल में धमका हुआ। इसकी वजह से गौरव जख्मी हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बाद से गौरव सदमे में हैं।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles